AK Sharma

एके शर्मा से भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

138 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) से आज भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) का प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने नगर विकास मंत्री से प्रदेश के ऊर्जा सेक्टर में निवेश को बढ़ाने तथा प्रदेश में ऊर्जा के विकास एवं इसमें तकनीकी नवाचार की संभावनाओं पर विस्तृत चर्चा की।

एके शर्मा (AK Sharma) से सीआईआई के पदाधिकारियों ने आज जल निगम के फील्ड हास्टल ’संगम’ में मुलाकात की। इस दौरान नगर विकास मंत्री ने ग्लोबल इन्वेस्टर समिट तथा प्रदेश के अन्य प्रदेशों में इस संबंध में की जाने वाली बैठकें एवं रोड-शो की तैयारियों के संबंध में सीआईआई से जानकारी प्राप्त की और आवश्यक सुझाव भी दिये।

AK Sharma

उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश को बढ़ाने के लिए अन्य प्रदेशों में होने वाली बैठकों एवं रोड-शो में प्रतिष्ठित मल्टीनेशनल एवं नेशनल कम्पनियों को बुलाने का भी प्रयास किया जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आर्थिक एवं औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ाने के लिए देश के सभी उद्योगपतियों को बुलायें और उनसे लगातार सम्पर्क भी करते रहें।

उन्होंने सीआईआई से देश की आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाने वाले इकोनॉमिक सेक्टर में पेट्रोलियम, रेलवे, पावर, फर्टीलाइजर्स, नीति आयोग जैसी संस्थाओं से भी सम्पर्क करने तथा उन्हें भी आमंत्रित करने को कहा।

ऋण व्यवस्था में निगरानी और दूरदर्शिता का होना बहुत जरूरी: सीएम धामी

प्रतिनिधि मण्डल में समीर गुप्ता चेयरमैन सीआईआई स्टियरिंग कमेटी आन यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 और मैनेजिंग डायरेक्टर जैक्सन लि0, विनम्र अग्रवाल चेयरमैन सीआईआई यूपी स्टेट काउन्सिल और सीईओ टेक्निकल एसोसिएट इण्डस्ट्रीज लि0, सुनील कुमार मिश्रा डायरेक्टर जनरल एसआईडीएम तथा सीआईआई यूपी के डायरेक्टर व हेड आलोक शुक्ला शामिल थे।

Related Post

AK Sharma

विद्युत समाधान सप्ताह से उपभोक्ताओं को मिली काफी राहत: एके शर्मा

Posted by - September 21, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश सरकार की उपभोक्ता देवो भव की नीति के तहत ऊर्जा विभाग विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतों के समाधान के…

लखनऊ में प्रिंयका गांधी समेत 500 कार्यकर्ताओं पर कोविड एक्ट के तहत केस दर्ज

Posted by - July 17, 2021 0
तीन दिवसीय दौरे पर यूपी आई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहले दिन लखनऊ के जीपीओ पर गांधी प्रतिमा के…
Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी को लगा झटका, चार विधायक ने मिलाया RJD से हाथ

Posted by - June 29, 2022 0
पटना: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को बड़ा झटका लगा है। उनकी पार्टी के चार…