दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का RK टैटू हटवाया,बेंगलुरु एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई फोटो

1981 0

मुंबई। दीपवीर एक हो गए हैं लेकिन आज भी उनके पुराने रिलेशनशिप की बात उठ ही जाती है.रणबीर जहाँ अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशन में थे वही दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं.स अफेयर के दौरान दीपिका ने रणबीर के नाम का RK टैटू अपनी गर्दन के पीछे बनवा लिया था। अब जब दीपिका की शादी रणवीर सिंह से हो चुकी है तो उनका एक लेटेस्‍ट वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका की गर्दन क्लीन नजर आ रही है। दरअसल दीपिका का ये वीडियो पति रणवीर सिंह के साथ बेंगलुरु में हो रहे पहले रिसेप्शन के लिए जाते वक्त का है। इसमें दीपिका की गर्दन के पीछे RK का टैटू नहीं दिख रहा है। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि शादी के बाद दीपिका ने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के नाम का टैटू मिटवा लिया है। वीडियो को देख फैंस के रिएक्‍शन आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्‍या कोई और भी है जिसे दीपिका पर आरके टैटू नहीं दिखा।” एक अन्‍य यूजर ने लिखा- “क्या उसने अपना टैटू ढंका है?”

गौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद भी दीपिका और रणबीर बेहद करीबी दोस्त हैं। दोनों को इवेंट में अक्सर स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते देखा जाता है। शादी के पहले दीपिका ‘कॉफी विद करन’ में रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंची थीं। इस दौरान आलिया-दीपिका ने बताया था कि वे प्लान करेंगी कि दोनों अपने पार्टनर को लेकर एकसाथ हॉलिडे पर जाएं। फिलहाल तो दीपिका और रणवीर रिसेप्शन की तैयारियों में बिजी हैं।

कैटरीना कैफ, रणबीर की लाइफ में आ गईं और दीपका से उनका ब्रेकअप हो गया है फिर भी दीपिका ने RK टैटू अपनी गर्दन से नहीं हटवाया था। दीपिका ने अपने पर्सनल रिश्‍ते की दूरियों को काम के बीच में नहीं आने दिया। ब्रेकअप के बाद उन्होंने रणबीर के साथ ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्‍मों में काम भी किया है।

Related Post

कोरोना की चपेट में हॉलीवुड अभिनेत्री

हॉलीवुड की एक और अभिनेत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया 

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड की अभिनेत्री राशेल मैथ्यू कोरोना वायरस के शिकार हो गई हैं। “फ्रोजन 2′ स्टार राशेल मैथ्यू कोविड-19…
सुपरमॉडल बेला हदीद

सुपरमॉडल बेला हदीद का भी किया उत्पीड़न, शरीर का माप लेते समय…

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। सुपरमॉडल बेला हदीद भी उन पीड़ितों में शामिल हैं, जिनका विक्टोरिया सीक्रेट के एक्जीक्यूटिव ने यौन उत्पीड़न किया…

फिल्म रिव्यु : सुपरहिट फिल्म ‘Simbaa’ का 9 दिन में रहा इतने करोड़ का कलेक्शन

Posted by - January 6, 2019 0
नई दिल्ली। ‘सिम्बा’ के साथ रणवीर सिंह के हाथ जैकपॉट लग गया है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ सुपरहिट…