दीपिका पादुकोण

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण सुरक्षकर्मी ने मांगी आईडी, देखें वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज

717 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो काफी वायरल तेजी से हो रहा है। दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक दीपिका अपने पापा के साथ बेंगलुरु जा रही थीं।

दीपिका पीछे मुड़ती हैं और सुरक्षाकर्मी की तरफ देखते हुए पूछती हैं ‘आईडी चाहिए’?

वीडियो में एयरपोर्ट पर दीपिका से सुरक्षाकर्मी उनसे उनका पहचान पत्र (आईडी) मांगता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका और प्रकाश पादुकोण एक साथ एयरपोर्ट पर एंट्री करते हैं दोनों अंदर जा ही रहे होते हैं कि दीपिका को पीछ से एक आवाज आती है.. ‘मैम आईडी..आईडी’। इस पर दीपिका पीछे मुड़ती हैं और सुरक्षाकर्मी की तरफ देखते हुए पूछती हैं ‘आईडी चाहिए’?

https://www.instagram.com/p/By-74iOHh_w/?utm_source=ig_web_copy_link

कोलेस्ट्रॉल को दूर रखने के लिए आहार में ज्यादा शामिल करें आयरन 

इसके बाद दीपिका एक आम शख्स की तरह अपनी आईडी चेक करवाती हैं और वहां से चली जाती हैं। दीपिका के यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि एक स्टार होने के बावजूद उन्हें सुरक्षकर्मी के साथ पूरा कॉपरेट किया और एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपनी आईडी दिखाई।

दीपिका के व्यवहार की उनके फैंस भी कर रहे हैं तारीफ 

दीपिका के व्यवहार की उनके फैंस भी तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि एक स्टार होने के बावजदू दीपिका ने यहां कोई एटीट्यूड नहीं दिखाया बल्कि सुरक्षाकर्मी को ढंग से अपनी आईडी चेक करवाई जो कि काबिले तारीफ है।

Related Post