दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, दिया ये खास कैप्शन

323 0

मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी फोटोज साझा की हैं, जिन्हें बाद में वो डिलीट कर सकती हैं तथा ऐसा हम नहीं ये स्वयं दीपिका पादुकोण कह रही हैं। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। दिखने में यह फोटोज उनकी किसी आम फोटो की भांति ही है। मगर फिर भी अभिनेत्री इन्हें डिलीट करने की बात कह रही हैं।

वही इन तस्वीरों में दीपिका ने हल्के नीले रंग का स्वेटर पहना है तथा इन फोटोज को देखकर स्पष्ट पता लग रहा है कि यह उनके रैंडम क्लिक्स हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘मुझे क्यूट महसूस हुआ, अब इसे बाद में डिलीट नहीं करूंगी।’

दीपिका की भांति उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी लाइमलाइट लूटने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में करवाचौथ वाले दिन दीपिका की लंबी आयु के लिए व्रत रखकर तथा उनके नाम मेहंदी लगाकर बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। सबने दीपिका एवं रणवीर की जोड़ी को बहुत दुआएं दी थी।

वही बात यदि दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की करे तो दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ मूवी ‘फाइटर’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए ऑडियंस भी बहुत खुश हैं। इसके अतिरिक्त दीपिका फिल्म ’83’ में भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली हैं। तो वहीं फिल्म ‘द इंटर्न’ में भी अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देगी। साथ ही उन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की अपकमिंग मूवी में भी काम कर रही हैं। मूवी में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे।

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने ‘दिल धड़कने दो’ के इंट्रो सीन का वीडियो जारी कर किया खुलासा

Posted by - April 28, 2020 0
मुंबई। जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ के सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लुभावने पेज हैं। इस…
अंकिता लोखंडे

लॉकडाउन : अंकिता लोखंडे को सता रही है बॉयफ्रेंड की याद, वीडियो शेयर कर कही ये बात…

Posted by - April 4, 2020 0
मुंबई। देश में कोरोनावायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है, जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं…
ऐश्वर्या राय बच्चन

बर्थडे स्पेशल: खूबसूरती के कारण अलग पहचान बनाने वाली ऐश्वर्या आज हुई इतने साल की

Posted by - November 1, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती  के कारण अलग ही पहचान बनाई है।वहीँ हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड की फिल्मों…