UP POLICE

दलित युवती के साथ गैंगरेप, सीएम को ट्वीट करने पर हुई कार्रवाई

1008 0

अमरोहा। जिले में एक युवती के साथ हैवानियत  (Dalit girl gangraped) कर दी गई। गांव के ही दो दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया। परिजनों ने दोनों आरापियों के खिलाफ थाना रजबपुर में मामला दर्ज कराया है।

प्रेम-प्रसंग के शक में बेटी को फरसे से काटा, कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने

जिले में एक दलित युवती के साथ दो दरिंदों ने हैवानियत (Dalit girl gangraped) की सारी हदें पार कर दीं। युवती किसी काम से घर बाहर गयी हुई थी। इसी दौरान गांव के ही दो दरिंदों ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। मामला रजबपुर थाना इलाके का है।

जानें क्या है मामला-

ये मामला अमरोहा के रजबपुर थाना इलाके के एक गांव का है। यहां एक दलित युवती (Dalit girl gangraped) खेत से चारा लेने गयी थी। आरोप है कि गांव के ही कुलदीप और एक अन्य ने उसे दबोच लिया। दोनों उसे जबरन गन्ने की खेत में ले गए और वहां उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद आरोपी पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। खेत से घर पहुंचकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

सीएम को ट्वीट करने के बाद हुई कार्रवाई

रिपोर्ट दर्ज न होने पर भाई ने सीएम को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Post

केजीएमयू लखनऊ में पोस्टमार्टम के लिए पैसा मांगने का वीडियो वायरल, अस्पताल ने आरोपों को नकारा

Posted by - June 20, 2021 0
लखनऊ के KGMU में मृत व्यक्तियों का पोस्टमॉर्टम किया जाता है। जो पूरी तरह नि:शुल्क है. ऐसे में अस्पताल के…
Investment

निवेश के मामले में मेरठ, लखनऊ, आगरा, झांसी और वाराणसी मंडल टॉप फाइव में

Posted by - February 16, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के नेतृत्व में बीते दिनों संपन्न हुआ तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट…
Manav Sampada Portal

सुविधा के साथ ही पारदर्शिता और जवाबदेही भी तय कर रहा मानव संपदा पोर्टल

Posted by - August 24, 2023 0
लखनऊ। पारदर्शिता और जवाबदेही निर्धारित कर प्रदेश में जनसेवा के कार्य में जुटी योगी सरकार (Yogi Government) ने सरकार के…