UP POLICE

दलित युवती के साथ गैंगरेप, सीएम को ट्वीट करने पर हुई कार्रवाई

470 0

अमरोहा। जिले में एक युवती के साथ हैवानियत  (Dalit girl gangraped) कर दी गई। गांव के ही दो दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया। परिजनों ने दोनों आरापियों के खिलाफ थाना रजबपुर में मामला दर्ज कराया है।

प्रेम-प्रसंग के शक में बेटी को फरसे से काटा, कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने

जिले में एक दलित युवती के साथ दो दरिंदों ने हैवानियत (Dalit girl gangraped) की सारी हदें पार कर दीं। युवती किसी काम से घर बाहर गयी हुई थी। इसी दौरान गांव के ही दो दरिंदों ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। मामला रजबपुर थाना इलाके का है।

जानें क्या है मामला-

ये मामला अमरोहा के रजबपुर थाना इलाके के एक गांव का है। यहां एक दलित युवती (Dalit girl gangraped) खेत से चारा लेने गयी थी। आरोप है कि गांव के ही कुलदीप और एक अन्य ने उसे दबोच लिया। दोनों उसे जबरन गन्ने की खेत में ले गए और वहां उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद आरोपी पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। खेत से घर पहुंचकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

सीएम को ट्वीट करने के बाद हुई कार्रवाई

रिपोर्ट दर्ज न होने पर भाई ने सीएम को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Post

चीन ने 60 तिब्बतियों को दलाई लामा की तस्वीरें रखने के लिए गिरफ्तार किया

Posted by - August 30, 2021 0
करदजे के देज वोनपो कस्बे में चीनी अधिकारियों ने 60 तिब्बतियों को दलाई लामा की तस्वीरें रखने के लिए गिरफ्तार…