CM Dhami

चमोली में मुख्यमंत्री धामी के राेड शो में उमड़ा जनसैलाब

22 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) लगातार लोकसभा के लिए चुनाव की रणनीति को धार में जुटे हैं। इसी के तहत मुख्यमंत्री ने चमोली में बुधवार को बस स्टेशन गोपेश्वर से पुलिस मैदान तक काफिले के साथ रोड शो किया। सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों ने फूल बरसाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। रोड शो महिला-पुरूष और युवाओं का हुजूम दिखा। सभी भगवामय नजर आए।

चमोली में मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने बस स्टेशन गोपेश्वर से पुलिस मैदान तक काफिले के साथ रोड शो किया। सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों ने फूल बरसाकर मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया। वहीं मुख्यमंत्री ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले देवभूमि उत्तराखंड में फूलों की बरसात हो रही है ताकि चुनाव बाद कमल का फूल फिर से खिले। केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को उत्कृष्ट कार्य पर सम्मानित किया जा रहा है तो वहीं विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया जा रहा है। कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव में एक बार फिर कमल खिलाना है।

रोड शो में उमड़े जनसैलाब से गदगद दिखे मुख्यमंत्री (CM Dhami) 

मुख्यमंत्री (CM Dhami) के रोड शो के दौरान भाजपा के रंग में रंगा जनसैलाब भाजपा के झंडे लहरा कर जय श्रीराम का जयघोष गूंज रहा था। भाजपा कार्यकर्ता मोदी-धामी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे। रोड शो में उमड़े सैलाब देखकर मुख्यमंत्री गदगद दिखे। रोड शो में धार्मिक नारे भी गूंजे। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं की भीड़ और उनका उत्साह को देखते हुए कहा कि सुशासन, सुरक्षा व विकास के साथ हिंदुत्व एजेंडे के सहारे एक बार फिर लोकसभा चुनाव में भाजपा का कमल खिलेगा।

धामी (CM Dhami) ने भाजपा के पक्ष में मांगा समर्थन

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने रोड शो कर अपनी और पार्टी की शक्ति का अहसास कराया। मुख्यमंत्री के चमोली में रोड शो के अलावा कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। मुख्यमंत्री यहां डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ कई विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित करेंगे और लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को साधने के साथ भाजपा के पक्ष में समर्थन मांगेंगे।

Related Post

SS Sandhu

मुख्य सचिव ने क्राइम एण्ड क्रिमिनल ट्रेकिंग नेटवर्क एण्ड सिस्टम की प्रगति की समीक्षा की

Posted by - May 19, 2023 0
देहारादून। मुख्य सचिव डा. एस एस संधू (SS Sandhu) ने शुक्रवार को सचिवालय में क्राइम एण्ड क्रिमिनल ट्रेकिंग नेटवर्क एण्ड…
CM Dhami

सीएम धामी ने श्री घंटाकर्ण मंदिर गजा के किए दर्शन

Posted by - May 30, 2023 0
टिहरी। मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने मंगलवार को घण्टाकर्ण मंदिर गजा, टिहरी गढ़वाल पहुंचकर घण्टाकर्ण देवता…
cm dhami

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने सीएम धामी से की भेंट

Posted by - January 11, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से मंगलवार को सायं मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में उत्तराखण्ड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन…