pm modi

जेल से बाहर निकलने के लिए चुनाव का इंतजार कर रहे अपराधी : पीएम मोदी

40 0

बिजनौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज सोमवार को बिजनौर की जनसभा को वर्चुअली संबोधित किया। इसमें उन्होंने सपा और अखिलेश यादव को जमकर घेरा। बता दें कि इस रैली के लिए पीएम खुद बिजनौर जाने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के चलते ऐसा नहीं हो पाया। फिर पीएम ने सभा को वर्चुअल तरीके से संबोधित किया।

रैली की शुरुआत से ही मोदी ने सपा को घेर लिया। कवि दुष्यंत कुमार की पंक्ति ‘यहां तक आते आते सूख जाती हैं कईं नदियां, मुझे मालूम हैं पानी कहां ठहरा हुआ होगा।’ बोलते हुए पीएम ने कहा कि 2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में भी विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था। ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार में, उनके करीबियों में ठहरा हुआ था। इन लोगों को सामान्य मानवीय की प्यास से कभी कोई मतलब नहीं रहा। वो सिर्फ अपनी प्यास बुझाते रहे, अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे।’

मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में भाई-भतीजावाद और तुष्टीकरण की कोई जगह नहीं है। वह बोले कि बीजेपी सरकार मुरादाबाद, बिजनौर, अमरोहा जैसे शहरों में भी कनेक्टिविटी बढ़ा रही है।

यह चुनाव हिस्ट्रीशीटर्स को बाहर रखने की हिस्ट्री बनाने का : पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के युवा के सामने अवसरों की कमी न हो ये बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है। आगे मोदी बोले कि पिछले पांच साल में गन्ना किसानों को डेढ़ लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का भुगतान किया गया है। इतना तो पहले की दो सरकारों में मिलाकर नहीं किया गया।

सरकार बदलने का इंतजार कर रहे अपराधी – मोदी

रैली में मोदी (PM Modi) बोले कि योगी के शासन में अपराधी (Criminals) किस तरह जेल गए और मांग करते रहे कि हमें बंद कर दो। वो अपराधी सालों से इस चुनाव (Election) का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें एक ही उम्मीद है कि जल्दी से जल्दी चुनाव आए, कैसे भी सरकार बदल जाए ताकि वो जेल से बाहर आ सके। ये अपराधी मना रहे हैं कि किसी भी तरह पुरानी वाली माफियाराज वाली सरकार आ जाए। जो अपराधी यूपी छोड़कर भाग गए थे वो उम्मीद लगाए बैठे हैं कि सरकार बदले और वो लौटकर आएं।

अपने संबोधन को शुरू करते हुए पीएम ने कहा कि मैं सबसे पहले आप सबसे क्षमा चाहता हूं क्योंकि चुनाव आयोग की तरफ से कुछ मुक्ति मिलने के कारण सोच रहा था कि बिजनौर से मैं चुनाव अभियान का प्रारंभ करूं। लेकिन मौसम के कारण मेरा हेलिकॉप्टर नहीं निकल पाया, और उसके कारण मुझे फिर एक बार वर्चुअली ही आपके दर्शन करने का सौभाग्य मिला है।

Related Post

स्मृति ईरानी के बेटे ने किया घर का भूमि पूजन, लोग बोले- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया

Posted by - July 31, 2021 0
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में उनके नए घर के लिए भूमि पूजन…