Ashok Dinda

बंगाल चुनाव : भाजपा उम्मीदवार अशोक डिंडा को मिली Y प्लस सुरक्षा

549 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले की मोयना विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। बता दें कि दो दिन पहले मोयना में चुनाव प्रचार के दौरान कथित तौर पर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) पर हमला हुआ था, जिसमें उनकी कार के सीटे टूट गए थे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मदीवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। डिंडा पूर्वी मेदिनीपुर जिले की मोयना विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं। दो दिन पहले चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला हुआ था।

डिंडा (Ashok Dinda) पर हमले के बाद उन्हें वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई। अब उनकी सुरक्षा में 20 सीआरपीएफ जवान तैनात रहेंगे।

गौरतलब है कि डिंडा (Ashok Dinda) रोड शो कर लौट रहे थे, तभी शाम करीब साढ़े चार बजे उनकी कार पर लाठी और सरिया से लैस 100 से भी अधिक गुंडों ने हमला कर दिया था। यह जानकारी भाजपा उम्मीदवार डिंडा के मैनेजर ने दी थी। इस घटना के बाद चुनाव आयोग ने जिला प्रशासन से इस बारे में रिपोर्ट मांगी है।

Related Post

Inauguration of Khandakavya 'Sudhanwa'

प्रेरणादायक है आज्ञाकारी, पितृभक्त सुधन्वा का चरित्र : शिव प्रताप शुक्ल

Posted by - February 6, 2021 0
लखनऊ। पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और राज्ससभा के मुख्य सचेतक शिव प्रताप शुक्ल ने अपने इंदिरानगर स्थित आवास पर…
CM Yogi addressed the prabudh conference

गलत वोट से कैराना में पलायन होता है, सही वोट से अपराधी पलायन करते है : योगी

Posted by - March 28, 2024 0
शामली । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन को संबोधित किया।…
CM Dhami

सीएम धामी ने स्वच्छता दूतों को ‘स्वच्छता गौरव सम्मान’ से किया सम्मानित

Posted by - September 27, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मुख्यमंत्री आवास स्थित, मुख्य सेवक सदन में सेवा पखवाड़ा 2022 के तहत…