भतीजी के साथ ही किया दुष्कर्म

बुलंदशहर : एकतरफा प्यार में पागल चाचा ने भतीजी का किया कत्ल

458 0
बुलंदशहर।  जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। भतीजी के प्यार में पागल चाचा ने भतीजी को चाकू से गोदकर मार डाला। घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव हमीरपुर की है। जानकारी के अनुसार, भतीजी और चाचा के बीच काफी दिनों से अवैध संबंध चल रहा था। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।
बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव हमीरपुर में एक सिरफिरे चाचा ने अपनी भतीजी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। भतीजी और चाचा के बीच काफी दिनों से अवैध संबंध चल रहा था। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, शिकारपुर थाना इलाके के गांव हमीरपुर में 26 वर्षीय शादीशुदा महिला रहती थी। उसके दो बच्चे जिनकी उम्र 3 वर्ष व 5 वर्ष है। मृतका का चाचा खैरपुर डिबाई गांव में रहता है।

जानकारी के अनुसार, चचेरा चाचा और भतीजी के बीच में काफी समय से अवैध संबंध चल रहे थे। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन भतीजी अपने चचेरे चाचा के साथ घर छोड़कर चली गई थी। वो ससुराल से नोएडा में जाकर एक दूसरी चचेरी बहन के सौजन्य से किराए के मकान में रह रहे थे, जब घर वालों को विवाद का पता चला तो दोनों पक्षों के लोग वहां आ गए।

चाकू से गोदकर किया कत्ल

इस मामले को लेकर एक पंचायत हुई। पंचायत में समझौते के तहत 7 मार्च को परिवार जनों को बुलाकर लड़की को सुपुर्द कर दिया गया। पंचायत में फैसला सुनाया गया कि लड़की कभी भी अपने चाचा से नहीं मिलेगी। वहीं लड़की भी ससुराल जाने को तैयार हो गई लेकिन 9 मार्च को चचेरा चाचा अपनी भतीजी के ससुराल चाकू लेकर पहुंचा, जहां वो कहने लगा कि लड़की ने उसको धोखा दिया है।

इसी बीच उसने भतीजी को कई बार चाकू से गोद दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई।  आनन-फानन में लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  दूसरी तरफ मामला दर्ज होने के बाद, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

Related Post

CM Yogi

उत्तर प्रदेश 2 लाख करोड़ रुपए के ओडीओपी निर्यात कर रहा है: सीएम योगी

Posted by - January 24, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को धरातल…
CM Yogi

जनता दरबार में बोले सीएम योगी- हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए

Posted by - December 11, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं। रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के…
Siddiqi Kappan

सिद्दीक कप्पन केस में सुप्रीम कोर्ट ने मांगी मेडिकल रिपोर्ट, सुनवाई टली

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए केरल के पत्रकार सिद्दीक कप्पन (Siddique Kappan case)  ने रिहाई…