छपाक

कोर्ट ने ‘छपाक’ फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेजा, रिलीज पर रोक लगाने की मांग

150 0

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने से पहले ही लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है। पहले जहां इस फिल्म के बायकॉट की मांग तेज हो रही थी, वहीं अब इस फिल्म के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। इस याचिका में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है। कोर्ट ने दाखिल याचिका को लेकर अब छपाक फिल्म के निर्माताओं को नोटिस भेजा है।

जानें क्या है मामला?

बता दें कि वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। अपर्णा ने दावा किया है कि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का सालों तक केस लड़ा, लेकिन उन्हें फिल्म में कोई भी क्रेडिट नहीं दिया गया है। इसके बाद अपर्णा ने याचिका के जरिए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाए जाने की मांग की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।

छपाक का है विवादों से पुराना नाता

वहीं इससे पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर भी विवाद हो चुका है। एक राइटर राकेश भारती ने फिल्म की कहानी को लेकर कॉपी राइट का मामला दर्ज कराया था। राकेश ने दावा किया था कि, उन्होंने एसिड अटैक विक्टिम के जीवन पर ये कहानी लिखी थी। उन्हें इस फिल्म में क्रेडिट दिया जाए,जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने टिप्पणी की थी कि कोई भी व्यक्ति सच्ची घटनाओं से प्रेरित किसी कहानी पर कॉपी राइट का दावा नहीं कर सकता है।

Loading...
loading...

Related Post

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर ने अपने हॉस्पिटलाइज होने की अफवाहों का किया खंडन,ट्वीट कर कहा- मैं बिलकुल स्वस्थ्य हूं

Posted by - December 14, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ की तबियत को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अफवाहों का सिलसिला जारी है जिसपे समय समय…