कोरोना कर्मवीर डॉ. मृदुल शर्मा

कोरोना कर्मवीर डॉ. मृदुल शर्मा, 11 माह के बच्चे को घर छोड़ अस्पताल में डटी

385 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी को मात देने में कोरोना कर्मवीर जी जान से जुटे हुए हैं। इसी में एक नाम डॉ. मृदुल शर्मा का है। डॉ. शर्मा अपने 11 माह  के बच्चे और परिवार से दूर रहकर महिला चिकित्सक हिमाचल के ऊना जिले के संतोषगढ़ नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सेवाएं दे रही हैं।

डॉ. मृदुल शर्मा  संतोषगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक के पद पर तैनात

डॉ. मृदुल शर्मा  संतोषगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक के पद पर तैनात हैं। डॉ. शर्मा अपने 11 माह के बच्चे को घर में छोड़कर अस्पताल में आने वाले मरीजों की सेवा में लगी हैं। इतना ही नहीं बच्चा किसी तरह के संक्रमण की चपेट में न आए। इसलिए डॉ. मृदुल ने खुद के लिए संतोषगढ़ में ही किराये पर एक कमरा ले रखा है।  बच्चे की देखभाल के लिए उनकी घर पर भी जरूरत है, लेकिन डॉ. मृदुल शर्मा अपनी ड्यूटी योद्धा की तरह निभा रही हैं।

साई के साथ कोचों के लिए 21 दिनों का सत्र आयोजित करेगा हॉकी इंडिया

बच्चे की देखभाल के लिए उनकी घर पर भी जरूरत है, लेकिन डॉ. मृदुल शर्मा अपनी ड्यूटी योद्धा की तरह निभा रही हैं

डॉ. मृदुल शर्मा अस्पताल में मरीजों की सेवा करने के अलावा पंजाब से सटे मैहतपुर बैरियर पर बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग कर रही हैं। डॉ. मृदुल शर्मा 23 मार्च से संतोषगढ़ नगर में ही रह रही हैं। डॉ.  शर्मा का कहना है कि देश सेवा से पीछे नहीं हटेंगी।

Loading...
loading...

Related Post

कमांडर पुष्पांजलि पोत्सांगबाम

बोइंग 787 की पायलट कमांडर पुष्पांजलि पोत्सांगबाम बोलीं- देश पहले, परिवार बाद में

Posted by - July 7, 2020 0
नई दिल्ली। बोइंग 787 ड्रीमलाइनर की पायलट कमांडर पुष्पांजलि पोत्सांगबाम पिछले चार महीने से कोरोना वायरस महामारी के बीच दुनिया…
कोरोनावायरस

कोरोनावायरस : 81 हजार शिक्षकों को दिया जाएगा ऑनलाइन प्रशिक्षण

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। केरल इंफ्रास्ट्रचर एंड टेक्नोलॉजी फॉर एजुकेशन (केआईटीई) ने कोरोनावायरस के मद्देनजर राज्य के 81 हजार से अधिक प्राथमिक…