shakshi maharaj

साक्षी महाराज के विवादित बोल, कहा- इस्लाम में नहीं मिलेगा ‘ज्ञानवापी’ शब्द

757 0
हरिद्वार। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) दो दिन से कुंभ नगरी हरिद्वार में हैं। आज निर्मल अखाड़े की धर्मध्वजा स्थापित होने के अवसर पर साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा है कि ज्ञानवापी विवाद का स्थान नहीं है। यह शब्द इस्लाम में नहीं मिलेगा। इसका अर्थ ज्ञान का सरोवर है। ज्ञान के प्रदाता भगवान शिव हैं। भगवान शिव का वह स्थान है। पुरातत्व विभाग सर्वेक्षण कर रहा है और कोर्ट अपना कार्य कर रहा है।

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) दो दिन से कुंभ नगरी हरिद्वार में हैं। आज निर्मल अखाड़े की धर्मध्वजा स्थापित होने के अवसर पर साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा है कि ज्ञानवापी विवाद का स्थान नहीं है।यह शब्द इस्लाम में नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा कि दृढ़ इच्छाशक्ति वाले प्रधानमंत्री और गृहमंत्री हैं। इसके चलते उन्हें विश्वास है कि ज्ञानवापी के साथ न्याय होगा। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी के साथ मस्जिद क्यों जोड़ दिया गया। उन्हें विश्वास है कि जिस प्रकार राममंदिर को भव्यता और दिव्यता दी जा रही है उसी तरह की भव्यता और दिव्यता ज्ञानवापी को भी मिलेगी।

बंगाल के चुनाव पर साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि वहां की जनता ने दीदी को हटाने का मन बना लिया है। दीदी सदा के लिए विदा होने वाली हैं। मोदी और शाह सबका साथ सबका विकास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से किसानों के लिए जो मदद दी गयी थी दीदी ने वह किसानों तक नहीं पहुंचने दी। इससे वहां की जनता में भी आक्रोश है। अब थोड़ा समय बचा है। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

Related Post

Winter Session

यूपी विधान सभा शीतकालीन सत्र: सदन में मुलायम सिंह को दी गयी श्रद्धांजलि

Posted by - December 5, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान सभा के शीतकालीन सत्र (Winter Session) के पहली दिन सदन की कार्यवाही शुरु होते ही मुख्यमंत्री…
CM Yogi

जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम योगी, कहा-‘सनातन’ धर्म सत्य है

Posted by - September 7, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) जन्माष्टमी (Janmashtami) के मौके पर राजधानी लखनऊ के पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में…

न्यायाधीश नरीमन की सेवानिव्रत्ति पर बोले CJI, खो रहा हूं न्यायिक संस्थान की रक्षा करने वाला एक शेर

Posted by - August 12, 2021 0
न्यायाधीश आरएफ नरीमन के विदाई समारोह में गुरुवार को देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमन्ना भावुक हो गए। उन्होंने कहा…