Site icon News Ganj

साक्षी महाराज के विवादित बोल, कहा- इस्लाम में नहीं मिलेगा ‘ज्ञानवापी’ शब्द

shakshi maharaj

shakshi maharaj

हरिद्वार। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) दो दिन से कुंभ नगरी हरिद्वार में हैं। आज निर्मल अखाड़े की धर्मध्वजा स्थापित होने के अवसर पर साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा है कि ज्ञानवापी विवाद का स्थान नहीं है। यह शब्द इस्लाम में नहीं मिलेगा। इसका अर्थ ज्ञान का सरोवर है। ज्ञान के प्रदाता भगवान शिव हैं। भगवान शिव का वह स्थान है। पुरातत्व विभाग सर्वेक्षण कर रहा है और कोर्ट अपना कार्य कर रहा है।

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) दो दिन से कुंभ नगरी हरिद्वार में हैं। आज निर्मल अखाड़े की धर्मध्वजा स्थापित होने के अवसर पर साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा है कि ज्ञानवापी विवाद का स्थान नहीं है।यह शब्द इस्लाम में नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा कि दृढ़ इच्छाशक्ति वाले प्रधानमंत्री और गृहमंत्री हैं। इसके चलते उन्हें विश्वास है कि ज्ञानवापी के साथ न्याय होगा। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी के साथ मस्जिद क्यों जोड़ दिया गया। उन्हें विश्वास है कि जिस प्रकार राममंदिर को भव्यता और दिव्यता दी जा रही है उसी तरह की भव्यता और दिव्यता ज्ञानवापी को भी मिलेगी।

बंगाल के चुनाव पर साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि वहां की जनता ने दीदी को हटाने का मन बना लिया है। दीदी सदा के लिए विदा होने वाली हैं। मोदी और शाह सबका साथ सबका विकास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से किसानों के लिए जो मदद दी गयी थी दीदी ने वह किसानों तक नहीं पहुंचने दी। इससे वहां की जनता में भी आक्रोश है। अब थोड़ा समय बचा है। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

Exit mobile version