corona infection

कोरोना संक्रमण को छुपाकर दुबई जा रहे ब्रिटिश नागरिक समेत 20 हिरासत में

335 0

कोच्चि। कोच्चि हवाईअड्डे पर दुबई जाने वाले एक विमान के कम से कम 289 यात्रियों को रविवार को उड़ान भरने से कुछ देर पहले उतार लिया गया। यात्रियों में से एक ब्रिटिश नागरिक के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है। वहीं एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि इस ब्रिटिश नागरिक समेत 20 यात्रियों को हिरासत में लिया गया है।

ब्रिटिश नागरिक मुन्नार में अधिकारियों को सूचित किए बगैर कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचने के लिए समूह में शामिल हो गया

कोच्चि इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने बताया कि यह यात्री 20 लोगों के उस समूह का हिस्सा है जो केरल के मुन्नार शहर में छुट्टियां मना रहा था और निगरानी में था। उन्होंने बताया कि वह मुन्नार में अधिकारियों को सूचित किए बगैर कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचने के लिए समूह में शामिल हो गया।

कोरोनावायरस से बचाव के लिए केंद्र सरकार का उपाय संतोषजनक : पी चिदंबरम

उसके समूह के सभी 19 यात्रियों को उतारने का फैसला किया गया

प्रवक्ता ने बताया कि जब जांच के नतीजे आए तो अधिकारियों को मालूम चला कि वह कोच्चि एयरपोर्ट पर है और अमीरात के एक विमान से यात्रा कर रहा है। इसके पहले तो उसके समूह के सभी 19 यात्रियों को उतारने का फैसला किया गया। प्रवक्ता ने कहा कि इसके बाद बाकी के 270 यात्रियों को भी उतारकर जांच के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि अन्य यात्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Related Post

विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाएंगे भारतीय शिक्षक

विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाएंगे भारतीय शिक्षक

Posted by - April 1, 2021 0
अप्रैल (भाषा) केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय अंतरराष्ट्रीय सहयोग के माध्यम से देश में उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार करने की…