Sanjay Raut

संजय राउत के ‘एमवीए से बाहर निकलने’ वाले बयान से कांग्रेस खफा

200 0

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि उनकी पार्टी महा विकास अघाड़ी सरकार से बाहर निकलने के लिए तैयार है, अगर बागी विधायक इच्छुक हैं, तो कांग्रेस ने गुरुवार को अपने नेताओं की बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक शिवसेना नेता के बयान से कांग्रेस नाखुश है और इस संबंध में सहयाद्री गेस्ट हाउस में बैठक बुलाई है। बैठक में एचके पाटिल, बालासाहेब थोराट, नाना पटोले और अशोक चव्हाण सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाग ले रहे हैं।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि राज्य में भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए पार्टी शिवसेना के साथ है। उन्होंने कहा, ‘भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए हम उनके (शिवसेना) साथ हैं। यह खेल ईडी के कारण हो रहा है…कांग्रेस शक्ति परीक्षण के लिए तैयार है। हम एमवीए के साथ हैं और रहेंगे। ) किसी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, हमें कोई दिक्कत नहीं है।”

इससे पहले आज, राउत ने कहा, “विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, उन्हें मुंबई वापस आना चाहिए और सीएम के साथ इस सब पर चर्चा करनी चाहिए। हम सभी विधायकों की इच्छा होने पर एमवीए से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए, वे यहां आकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस पर चर्चा करनी है।”

कोविड -19 ने काम का बदला नियम, इस देश में स्थापित होगा वर्क फ्रॉम होम

राउत ने आगे दावा किया कि गुवाहाटी में 21 विधायकों ने शिवसेना से संपर्क किया है और जब वे मुंबई लौटेंगे तो वे पार्टी के साथ होंगे। उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे बहुत जल्द वर्षा वापस आएंगे। गुवाहाटी के 21 विधायकों ने हमसे संपर्क किया है और जब वे मुंबई लौटेंगे, तो वे हमारे साथ रहेंगे।” एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र विकास अघाड़ी महाराष्ट्र के विकास और कल्याण के लिए स्थापित सरकार है। हम अंत तक उद्धवजी ठाकरे के साथ मजबूती से खड़े रहेंगे।” इस बीच, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय नेता राज्य के घटनाक्रम पर नजर रख रहे हैं।

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: शिवसेना के विद्रोहियों ने एमवीए सरकार के पतन…

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने आपदाग्रस्त क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण, तत्काल राहत पहुंचाने के दिए निर्देश

Posted by - August 11, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने विधानसभा अध्यक्ष के साथ कोटद्वार में आपदाग्रस्त क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण कर प्रभावितों को तत्काल…