Rahul gandhi

खराब मौसम की वजह से असम में रैली नहीं कर पाए राहुल, वीडियो जारी कर दोहराई 5 गारंटी

191 0

ऩई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने असम के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश दिया। अपने संदेश में राहुल ने दोहराया कि उनकी सरकार असम में CAA को लागू नहीं होने देगी।

  • असम में नहीं हो पाई राहुल गांधी की रैली
  • खराब मौसम के कारण बदला कार्यक्रम
पांच राज्यों के चुनावी संग्राम के बीच मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) को असम में रैली करनी थी लेकिन मौसम खराब होने के कारण वो असम नहीं जा सके। राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और असम के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश दिया। अपने संदेश में राहुल ने दोहराया कि उनकी सरकार असम में CAA को लागू नहीं होने देगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज ख़राब मौसम की वजह से आप सब के बीच नहीं पहुंच पाया लेकिन मेरा और महाजोत का संदेश साफ़ है- असम को 5 गारंटी से उन्नति और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ाएंगे। इस उद्देश्य के लिए आप महाजोत को भारी मतों का समर्थन दें।

 

अपने वीडियो संदेश में राहुल गांधी( Rahul Gandhi) ने कहा कि हमने आपको पांच गारंटी दी हैं,हम असम में CAA को नहीं लागू होने देंगे। ये आपकी भाषा और संस्कृति पर किया जा रहा हमला है, जो हम नहीं होने देंगे।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हम पांच लाख युवाओं को रोजगार देंगे, चाय बागान के वर्कर को कम से कम 365 रुपये का भत्ता देंगे। हम 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त देंगे और हर हाउस वाइफ को 2000 रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। राहुल गांधी ने बताया कि बीजेपी आर्टिकल 244 को हटाना चाहती है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

राहुल गांधी(Rahul Gandhi)  से अलग आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा केरल के दौरे पर रहीं। यहां उन्होंने कोल्लाम में रोड शो किया, चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रियंका गांधी ने यहां लेफ्ट सरकार पर निशाना साधा, साथ ही लोगों से कांग्रेस-यूडीएफ का साथ देने की अपील की।

बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार असम, केरल, तमिलनाडु में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ही नेताओं ने पश्चिम बंगाल में कोई बड़ा कैंपेन नहीं किया है।

Related Post

vaccination

पूरी दिल्ली का इतने समय में हो जाएगा टीकाकरण, जानें क्या है तैयारी?

Posted by - November 26, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 टीकाकरण (COVID-19 Vaccination) कार्यक्रम तैयार हो गया है। राजधानी की पूरी आबादी का टीकाकरण एक…
अमर सिंह

जिंदगी और मौत से लड़ रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार से मांगी माफी

Posted by - February 18, 2020 0
नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार और अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। उनका कहना है कि…
‘कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा’

सभी एकजुट हों तो निश्चित तौर पर ‘कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा’: त्रिवेन्द्र सिंह रावत

Posted by - April 24, 2020 0
देहरादून । राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश के सभी पंचायत प्रतिनिधियों को…

बाल ठाकरे जयंती पर फडणवीस ने 100 करोड़ के स्मारक के लिए सौंपे दस्तावेज

Posted by - January 23, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र कैबिनेट ने मंगलवार को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के स्मारक के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान…