Rahul gandhi

खराब मौसम की वजह से असम में रैली नहीं कर पाए राहुल, वीडियो जारी कर दोहराई 5 गारंटी

338 0

ऩई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने असम के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश दिया। अपने संदेश में राहुल ने दोहराया कि उनकी सरकार असम में CAA को लागू नहीं होने देगी।

  • असम में नहीं हो पाई राहुल गांधी की रैली
  • खराब मौसम के कारण बदला कार्यक्रम
पांच राज्यों के चुनावी संग्राम के बीच मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) को असम में रैली करनी थी लेकिन मौसम खराब होने के कारण वो असम नहीं जा सके। राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और असम के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश दिया। अपने संदेश में राहुल ने दोहराया कि उनकी सरकार असम में CAA को लागू नहीं होने देगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज ख़राब मौसम की वजह से आप सब के बीच नहीं पहुंच पाया लेकिन मेरा और महाजोत का संदेश साफ़ है- असम को 5 गारंटी से उन्नति और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ाएंगे। इस उद्देश्य के लिए आप महाजोत को भारी मतों का समर्थन दें।

 

अपने वीडियो संदेश में राहुल गांधी( Rahul Gandhi) ने कहा कि हमने आपको पांच गारंटी दी हैं,हम असम में CAA को नहीं लागू होने देंगे। ये आपकी भाषा और संस्कृति पर किया जा रहा हमला है, जो हम नहीं होने देंगे।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हम पांच लाख युवाओं को रोजगार देंगे, चाय बागान के वर्कर को कम से कम 365 रुपये का भत्ता देंगे। हम 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त देंगे और हर हाउस वाइफ को 2000 रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। राहुल गांधी ने बताया कि बीजेपी आर्टिकल 244 को हटाना चाहती है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

राहुल गांधी(Rahul Gandhi)  से अलग आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा केरल के दौरे पर रहीं। यहां उन्होंने कोल्लाम में रोड शो किया, चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रियंका गांधी ने यहां लेफ्ट सरकार पर निशाना साधा, साथ ही लोगों से कांग्रेस-यूडीएफ का साथ देने की अपील की।

बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार असम, केरल, तमिलनाडु में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ही नेताओं ने पश्चिम बंगाल में कोई बड़ा कैंपेन नहीं किया है।

Related Post

रामनाथ कोविंद

सुप्रीम कोर्ट ने हमेशा ‘प्रगतिशील सामाजिक परिवर्तन’ की अगुवाई की : राष्ट्रपति

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ‘लैंगिक न्याय के लक्ष्य’ पर आगे बढ़ने के लिए भारतीय न्यायपालिका के…
आईआईटी और एनआईटी ने शैक्षिक एवं शोध कार्य के लिए किया समझौता

आईआईटी और एनआईटी ने शैक्षिक एवं शोध कार्य के लिए किया समझौता

Posted by - March 10, 2021 0
भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) और मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनआईटी) ने पहली बार औपचारिक रूप से मिलकर शैक्षिक…