CM Yogi

निकाय प्रचार के पहले दिन माफिया पर सीएम योगी का करारा प्रहार

90 0

सहारनपुर/शामली/अमरोहा। नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) प्रचार अभियान के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने माफिया पर करारा प्रहार किया। सीएम योगी ने सोमवार को ताबड़तोड़ तीन जनपदों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए डबल इंजन सरकार के गुड गवर्नेंस को जनता के सामने रखा। इस दौरान उन्होंने नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा बताते हुए प्रदेश की सुदृढ़ कानून व्यवस्था पर ध्यान खींचा।

उन्होंने कहा कि आज यूपी में माफिया पर दो आंसू बहाने वाले भी नहीं बचे हैं। यूपी में माफिया का ढोलक बजाकर रसातल में पहुंचाने का काम किया गया है। सीएम योगी ने जनसभा के दौरान जनता से अपील की कि प्रदेश में विकास को बुलेट ट्रेन की गति देने के लिए डबल इंजन की ताकत के साथ नगर निकायों के ट्रिपल इंजन को भी जोड़ना होगा।

नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा : सीएम योगी (CM Yogi) 

चुनावी जनसभा की शुरुआत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सहारनपुर में जनता रोड स्थित महराज सिंह डिग्री कॉलेज़ मैदान से की। उन्होंने कहा कि आज यूपी में नो कर्फ्यू, नो दंगा, यहां सब चंगा है। उन्होंने कहा कि रंगदारी ना फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती। इसके अलावा माफिया-अपराधी हो गये अतीत, यूपी बना है सुरक्षा, खुशहाली और रोजगार का प्रतीक। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब यूपी कर्फ्यू के लिए नहीं, कांवड़ यात्रा के लिए पहचाना जा रहा है।

अब हमारी पहचान उपद्रव की नहीं, उत्सवों की है। यह माफिया नहीं, महोत्सव का प्रदेश बन चुका है। अब ये हमें तय करना है कि हमारे शहरों में शोहदों का आतंक हो या हम इसे सेफ सिटी बनाएंगे। हम युवाओं के हाथों में तमंचा देखना चाहते हैं या टैबलेट-स्मार्टफोन।

अब माफिया पर दो बूंद आंसू बहाने वाले भी नहींः सीएम (CM Yogi) 

इसके बाद शामली में सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि जो माफिया-अपराधी धमकी देते थे। आप देख रहे होंगे कि वे सब अब गायब हैं। उन पर कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला भी नहीं है। मैं इसलिए आगे नहीं बोल रहा हूं कि कुछ बोल दूं तो और हो न जाए। गुंडा टैक्स वसूलने वाले कहां गए, पता ही नहीं। कर्फ्यू लगाने वाले भी आपके बीच वोट मांगने आएंगे पर इनका ध्यान न देना।

सीएम ने कहा कि याद करना कि आज निकलने वाली भर्तियों में शामली का नौजवान भी भर्ती होता है पर 2017 से पहले शामली-मुजफ्फरनगर के नौजवानों की भर्ती नहीं होती थी। याद कीजिए छह साल पहले शामली की क्या स्थिति थी। कैराना, कांधला में पलायन, गुंडाराज, दंगों का दंश, बुनियादी सुविधाओं का अभाव, नौजवानों को नौकरी नहीं, व्यापारी रिस्क लेकर व्यापार करता था। उनसे गुंडा टैक्स की वसूली होती थी। 75 में से 71 जनपद अंधेरे में रहते थे। आज बेटियां कहती हैं कि जब बाबा मुख्यमंत्री हैं तो हमें कैसा डर। यह विश्वास ही हमारी ताकत है।

हमने ढोलकर बजाकर माफिया को रसातल में पहुंचाया : योगी (CM Yogi) 

अमरोहा में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विजन ही यूपी का मिशन है। इसी के तहत पूरे प्रदेश में विकास कार्य हो रहे हैं। अमरोहा बहुत जल्द दो दो एक्सप्रेसवे से जुड़ने वाला जिला बनने जा रहा है। यहां के तिगरी मेले को हमने राज्य मेले का दर्जा दिया है। अब अमरोहा गुंडे, बदमाश, अपराधी और उपद्रवों की नहीं, महोत्सव की भूमि बन चुका है।

जल्द दो-दो एक्सप्रेसवे से जुड़ने वाला शहर होगा अमरोहा: योगी

अमरोहा वालों ने ढोलक बजाकर अपनी प्राचीन कला को ऊंचाई दी है, तो हमने भी ढोलक बजाकर प्रदेश से माफिया को रसातल में पहुंचा दिया है। ऐसा तब संभव हो सका है, जब डबल इंजन की ताकत के साथ विकास और कानून व्यवस्था के कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है। अब समय आ गया है जब नगर निकाय के ट्रिपल इंजन को भी जोड़कर इस यात्रा को बुलेट ट्रेन की स्पीड से आगे बढ़ाया जाए। विकास के लिए पैसे की आज कोई कमी नहीं है। जो पैसा दिल्ली और लखनऊ से आए, वो गरीब और नौजवानों के काम आ सके, मैं आपसे यह अपील करने आया हूं।

Related Post

महाराष्ट्र सरकार

शरद पवार-उद्धव ठाकरे की प्रेस कॉन्फ्रेंस से कांग्रेस का वॉकआउट

Posted by - November 23, 2019 0
मुंबई। कांग्रेस नेता बाला साहेब थोराट और अशोक चव्हाण शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की महाराष्ट्र की सियासत को लेकर होने…
CM Yogi Adityanath

भूमि अधिग्रहण मामले में सीएम योगी का एक्शन, गाजियाबाद की पूर्व DM सस्पेंड

Posted by - May 4, 2022 0
लखनऊ: गाजियाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फिर बड़ी कार्यवाही 1. तत्कालीन जिलाधिकारी गाजियाबाद निधि केसरवानी निलंबित…

जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी, उसी दिन मोदी सरकार खत्म-राहुल गांधी

Posted by - August 5, 2021 0
देश में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दामों में बेहताशा वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ…