CM Yogi worshiped Mother Pateshwari

चैत्र नवरात्रि के पहले दिन सीएम योगी ने किया मां पाटेश्वरी का दर्शन

141 0

गोंडा। चैत्र नवरात्रि के पहले दिन बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने तुलसीपुर में देवी शक्तिपीठ मां पाटेश्वरी मंदिर में दर्शन, पूजन- अर्चन किया। मां शैलपुत्री से सुखी, स्वस्थ व प्रसन्नचित्त उत्तर प्रदेश की कामना की। फिर, सीएम गोशाला गए। गायों को गुड़ खिलाया। मंदिर परिसर में मिले बच्चों से बात की और चॉकलेट भी दिया।

पांच दिन में तीसरे जनपद में ईश्वर के चरणों में झुकाया शीश

मुख्यमंत्री (CM Yogi)  ने पांच दिन के भीतर प्रदेश के कई जनपदों का दौरा किया और विकास कार्यों का जायजा लिया। यहां उन्होंने ईश्वर के चरणों में शीश भी झुकाए। शनिवार को मुख्यमंत्री ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव के दर्शन किया था। रविवार को अयोध्या दौरे पर गए योगी ने रामलला और हनुमानगढ़ी में पूजन-अर्चन किया और अब बुधवार को तुलसीपुर में मां पाटेश्वरी के दरबार में हाजिरी लगाई।

चारों दिशाओं में सुनाई देगी योगी सरकार के छठे साल के जश्न की गूंज

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने दीं शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री (CM Yogi)ने यहां लोगों को नवरात्रि व हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि विक्रम संवत 2080 प्रदेश की जनता के जीवन में खुशहाली लेकर आये। यही कामना है।

Related Post

Chandrkant Patil

अगले 15 दिनों में महाराष्ट्र के दो मंत्री देंगे इस्तीफा : चंद्रकांत पाटिल

Posted by - April 8, 2021 0
मुंबई। भाजपा की महाराष्ट्र ईकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि राज्य के दो…
Semiconductor

उत्तर प्रदेश को सेमीकंडक्टर इंडस्ट्री का हब बनाने की दिशा में योगी सरकार ने उठाया महत्वपूर्ण कदम

Posted by - September 18, 2024 0
ग्रेटर नोएडा। देश में पहली बार सेमीकंडक्टर पॉलिसी (Semiconductor Policy) लागू कर भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक…