CM Yogi worshiped in the court of Baba Vishwanath

बाबा विश्वनाथ के दरबार में सीएम योगी ने लगायी हाजिरी

127 0

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार शाम श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया।

श्री योगी वाराणसी में फार्मा सेक्टर के राष्ट्रीय सेमिनार में शामिल होने के बाद पहले नमो घाट पहुंचे। वहां से नाव के जरिए गंगा उसपार निर्मित टेंट सिटी पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री नाव के जरिये ही सीधे विश्वनाथ धाम के गंगा द्वार पहुंचे, जहां से उन्होंने पैदल मुख्य मंदिर तक पहुंचकर भगवान विश्वेश्वर ज्योतिर्लिंग का षोडशोपचार विधि से पूजन अर्चन किया।

सीएम योगी ने फार्मास्युटिकल सेमिनार का किया उद्घाटन

इससे पहले काशी विश्वनाथ धाम के त्रयंबकेश्वर ऑडिटोरियम में आयोजित नौ दिवसीय रामायण महा यज्ञम् में भी मुख्यमंत्री शामिल हुए। गंगा द्वार पर मुख्यमंत्री (CM Yogi)  को देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने जय श्रीराम और हर हर महादेव के जयघोष के साथ उनका अभिनंदन किया।

Related Post

देवरिया की बेटी ने रोशन किया शहर का नाम, अमरीका में मिला 70 लाख का पैकेज

Posted by - June 7, 2021 0
देवरिया  जनपद की बेटी (Deoria’s daughter) ने शहर का नाम रोशन कर दिया है। भुजौली कालोनी निवासी डॉ.सुरेन्‍द्र कुमार सिंह…
CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने महायोगी गोरखनाथ को चढ़ाई आस्था की पवित्र खिचड़ी

Posted by - January 15, 2024 0
गोरखपुर। मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के पावन पर्व पर गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार भोर में…
AK Sharma

अटल जी की ही देन है स्वर्णिम चतुर्भुज योजना: एके शर्मा

Posted by - December 25, 2022 0
अयोध्या। उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी…