योगी ने अखिलेश-माया को बताया कसाईयों समर्थक, बोले-‘नंदी बाबा’ ने सिखाया सबक

472 0

शाहजहांपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली की सत्ता पर काबित होने केे लिए यूपी की लड़ाई सबसे अहम मानी जा रही है। इसी बीच यूपी में गधे के बाद अब सांड पॉलिटिक्स की भी एंट्री हो गई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती की कन्नौज रैली में एक सांड के उत्पात पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने निशाना साधा था। इसके बाद रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश-मायावती को कसाईयों का समर्थक करार दिया। वह यहीं रुके कहा कि ‘नंदी बाबा’ उन्हें सबक सिखाने आए थे।

ये भी पढ़ें :-राजपक्षे बोले- श्रीलंका आतंकियों से खुद निपट लेगा, नहीं चाहिए भारत से एनएसजी

जाने शाहजहांपुर चुनावी रैली में क्या बोले योगी?

यूपी के शाहजहांपुर में एक चुनावी रैली के दौरान सीएम योगी ने कहा कि नंदी बाबा को जब यह पता चला कि कन्नौज में रैली कसाईयों का समर्थन करने वाले गठबंधन की रैली हो रही है। तो उन्होंने रौद्र रूप दिखाया। नंदी बाबा को हटाने के सारे जतन किए गए, लेकिन कोई सफल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जब उनसे यह प्रार्थना की गई थी भाई इस सपा का भी काम चलने दो तो वह शांत होकर वहां से चले गए थे।

दो दिन पहले कन्नौज में  डिंपल के समर्थन में हुई थी रैली

बता दें कि दो दिन पहले कन्नौज से महागठबंधन की उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थन में चुनावी रैली के लिए अखिलेश और मायावती पहुंचे थे। इस रैली के दौरान एक सांड लोगों के बीच घुस आया था और उस पर काबू पाने के चक्कर में कई सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए थे। सभा में सांड़ घुसने पर अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी की चुटकी ली थी।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी ने भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले को बनाया लोकसभा प्रत्याशी

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। भोपाल लोकसभा सीट की चर्चित उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा स‍िंह ठाकुर, कांग्रेस के कद्दावर नेता द‍िग्विजय स‍िंह के मुकाबले…
दिल्ली विधानसभा चुनाव

राजा महेंद्र सिंह के नाम पर बनेगा विश्वविद्यालय, सरकार देगी जमीन और पैसे – सीएम योगी

Posted by - October 18, 2019 0
अलीगढ़। शुक्रवार यानी आज सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ गोंडा पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि…