cm yogi in civil hospital

सीएम योगी पहुंचे BRD मेडिकल कॉलेज, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

238 0
गोरखपुर। कोविड की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने शनिवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मंडलीय स्तर के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके पहले शुक्रवार की रात योगी (CM Yogi Aditynath) प्रयागराज, वाराणसी का दौरा संपन्न करने के बाद गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने रात में भी अधिकारियों के साथ जिले की विकास योजनाओं और कोविड-19 की तैयारियों को परखा था, लेकिन शनिवार की सुबह 10:30 बजे मेडिकल कॉलेज परिसर पहुंचे और बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सभागार में मंडल स्तर के स्वास्थ्य और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किए।

गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) शनिवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। इस दौरान सीएम ने कोविड -19 की मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक की। अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएम योगी(CM Yogi Aditynath) कोरोना को लेकर चल रही तैयारियों को जमीनी स्तर पर भी परख सकते हैं।

बैठक में ये अधिकारी हुए शामिल

बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर सीएम योगी (CM Yogi Aditynath) का स्वागत सांसद रवि किशन शुक्ला और भाजपा के नेता के साथ जिला स्तरीय अधिकारियों ने किया।

समीक्षा बैठक में मंडलायुक्त गोरखपुर जयंत नार्लीकर, डीआईजी, एडीजी एडी हेल्थ, सीएमओ डॉ सुधाकर पांडेय समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद योगी (CM Yogi Aditynath) किसी कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण भी कर सकते हैं और कोरोना की चल रही तैयारियों का भौतिक सत्यापन भी कर सकते हैं। इस दौरान बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पूर्व में संचालित कोविड-19 अस्पताल की तैयारियों का भी योगी जायजा लेंगे।

सीएम के दौरे को लेकर स्वास्थ्य और जिला प्रशासन पूरी तरह से हरकत में है। दोपहर बाद सीएम योगी (CM Yogi Aditynath) लखनऊ लौट जाएंगे, जहां उनका पहले से कार्यक्रम तय है। सीएम ने लोगों से मास्क पहनने और 2 गज की दूरी अपनाने की अपील किया है।

सरकारी के साथ प्राइवेट अस्पतालों पर भी जोर

सीएम (CM Yogi Aditynath) की योजना में सरकारी अस्पतालों में जहां सुविधा को बेहतर बनाना है। वहीं प्राइवेट अस्पताल जो कोरोना के इलाज में शामिल रहे हैं। वह भी समीक्षा के केंद्र में रहे। प्राइवेट अस्पतालों में भी मरीजों को कोई असुविधा न हो, उन्हें उचित व्यवस्थाएं दी जाएं इसकी निगरानी स्वास्थ्य और प्रशासन विभाग के लोग करते रहें। इस पर भी सीएम ने जोर दिया।

Related Post

रामलीला मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री धामी!

Posted by - September 3, 2021 0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को रामलीला मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में श्रीनगर गढ़वाल को नगर निगम…
गणतंत्र दिवस

गणतंत्र दिवस : इन वीरों को शौर्य चक्र, 54 लोगों को मिला जीवन रक्षा पदक

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। पूरे देश रविवार को 71वां गणतंत्र दिवस का समारोह धूमधाम से मनाएगा। इस मौके पर आतंकियों को मुंहतोड़…

पीएम मोदी ने किया स्‍वच्‍छ भारत मिशन 2.0 का शुभारंभ, कहा- ये योजना बापू की सोच से प्रेरित

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को शहरों को कचरा मुक्त बनाने के लिए स्‍वच्‍छ भारत मिशन के दूसरे…