Yogi

कल के घटनास्थल पर पहुंचे सीएम योगी, सुरक्षा को लेकर दिए निर्देश

232 0

गोरखपुर: गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) के मेन गेट पर रविवार देर शाम सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमले के बाद सोमवार शाम गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंदिर की सुरक्षा को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। सीएम उस स्थान का मुआयना करने भी पहुंचे जहां कल हमला हुआ था। गोरखनाथ मंदिर में हुई बैठक के दौरान सीएम योगी ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर न सिर्फ पूर्वी यूपी बल्कि देश-दुनिया के लाखों-करोडों लोगों की आस्था का केंद्र है। ऐसे में यहां किसी भी दशा में सुरक्षा व्यवस्था में कमी नहीं आनी चाहिए।

उन्होंने कल की घटना की गहनता से जांच करने के साथ ही ऐसी कार्ययोजना बनाने को कहा जिससे किसी भी श्रद्धालु की सुरक्षा को खतरा न हो। बैठक में सीएम योगी ने सुरक्षा कर्मियों की मुस्तैदी की सराहना करते हुए कहा कि सजगता से ही घटनाएं रोकी जा सकती हैं। बैठक के दौरान एडीजी एटीएस नवीन अरोरा, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, एडीजी जोन अखिल कुमार, कमिश्नर रवि कुमार एनजी, डीआईजी जे. रविंद्र गौड, जिलाधिकारी विजय किरन आनंद, एसएसपी डा. विपिन ताडा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सदन पहुंचने पर सीएम का जोर शोर से हुआ स्वागत

Related Post

CM Yogi

प्रदेश में फॉर्म मशीनरी निर्माण और क्लब महिंद्रा को विस्तार देगा महिंद्रा समूह

Posted by - January 23, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से सोमवार को उनके सरकारी आवास पर महिंद्रा समूह के अध्यक्ष…
AK Sharma

विकसित भारत संकल्प यात्रा ऐसा समागम है, जो योजनाओं का लाभ लेने के लिए करता है प्रेरित: एके शर्मा

Posted by - December 27, 2023 0
बाराबंकी/लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) बुधवार को बाराबंकी जनपद की विधानसभा- 270 दरियाबाद की ग्राम…