cm yogi

शंकर दयाल ओझा व ओमप्रकाश मिश्रा को सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

126 0

गोरखपुर। समाज के हर वर्ग के दुख-दर्द से सरोकार रखने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को एक वरिष्ठ पत्रकार एवं एक वरिष्ठ अधिवक्ता के घर जाकर उनके दिवंगत परिजन को श्रद्धांजलि दी। दिवंगत की आत्मा को प्रभु चरणों मे स्थान देने की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त घरवालों को ढांढस बंधाया।

गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री हरिहर प्रसाद दूबे मार्ग बेतियाहाता स्थित वरिष्ठ अधिवक्ता हरिप्रकाश मिश्रा के आवास पहुंचे। श्री मिश्रा के अग्रज ओमप्रकाश मिश्रा का शुक्रवार को निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने उनके चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। परिजनों से मुलाकात कर दुख की घड़ी में साथ देने का सांत्वना दिया।

इसके बाद सीएम योगी तारामंडल, सिद्धार्थ एंक्लेव स्थित वरिष्ठ पत्रकार राजीव ओझा के आवास पर गए। श्री ओझा के पिताश्री शंकर दयाल ओझा का 20 जनवरी को निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

केंद्र सरकार की योजनाओं को पूरी सजगता से प्रदेश में लागू कर रही योगी सरकार

सीएम योगी ने राजीव ओझा समेत सभी परिवारीजन से मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना और सांत्वना देते हुए कहा कि हार्दिक पीड़ा की इस घड़ी में वह उनके साथ हैं। मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद वरिष्ठ चिकित्सक डॉ राजेश कुमार से स्मृति शेष शंकर दयाल ओझा के चले इलाज की भी जानकारी ली।

Related Post

Aajam Khan

रमज़ान के दिन जेल में बंद आजम खान सुन रहे है गायत्री मंत्र

Posted by - April 10, 2022 0
सीतापुर: उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने के बाद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जेलों में ‘महामृत्युंजय और गायत्री मंत्र’…