cm yogi

शंकर दयाल ओझा व ओमप्रकाश मिश्रा को सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

135 0

गोरखपुर। समाज के हर वर्ग के दुख-दर्द से सरोकार रखने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को एक वरिष्ठ पत्रकार एवं एक वरिष्ठ अधिवक्ता के घर जाकर उनके दिवंगत परिजन को श्रद्धांजलि दी। दिवंगत की आत्मा को प्रभु चरणों मे स्थान देने की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त घरवालों को ढांढस बंधाया।

गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री हरिहर प्रसाद दूबे मार्ग बेतियाहाता स्थित वरिष्ठ अधिवक्ता हरिप्रकाश मिश्रा के आवास पहुंचे। श्री मिश्रा के अग्रज ओमप्रकाश मिश्रा का शुक्रवार को निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने उनके चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। परिजनों से मुलाकात कर दुख की घड़ी में साथ देने का सांत्वना दिया।

इसके बाद सीएम योगी तारामंडल, सिद्धार्थ एंक्लेव स्थित वरिष्ठ पत्रकार राजीव ओझा के आवास पर गए। श्री ओझा के पिताश्री शंकर दयाल ओझा का 20 जनवरी को निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

केंद्र सरकार की योजनाओं को पूरी सजगता से प्रदेश में लागू कर रही योगी सरकार

सीएम योगी ने राजीव ओझा समेत सभी परिवारीजन से मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना और सांत्वना देते हुए कहा कि हार्दिक पीड़ा की इस घड़ी में वह उनके साथ हैं। मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद वरिष्ठ चिकित्सक डॉ राजेश कुमार से स्मृति शेष शंकर दयाल ओझा के चले इलाज की भी जानकारी ली।

Related Post

AK Sharma

पूर्वांचल की जनता समय आने पर अपना समर्थन सही व्यक्ति को नहीं देती: एके शर्मा

Posted by - June 18, 2023 0
लखनऊ/मऊ। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 09 साल पूरा होने के…
Piyush Goyal

योगी आदित्यनाथ हैं इंफ्रास्ट्रक्चर मैन ऑफ इंडिया : पीयूष गोयल

Posted by - November 11, 2022 0
वाराणसी। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों…