Akhilesh Yadav

सीएम योगी-मायावती ने अखिलेश यादव को दी जन्मदिन की बधाई

40 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज शुक्रवार, 1 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दिन प्रदेश के सपा कार्यकर्ता जिला मुख्यालयों पर उनका जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं सुबह से सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) व बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने भी अखिलेश यादव को ट्वीट करके जन्मदिन की बधाई दी है।

सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!

सोलापुर-पुणे हाईवे पर पकड़ा 54 किलो का गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि, समाजवादी पार्टी के प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं उनके दीर्घायु जीवन की कामना। उनके परिवार के लोगों को भी इस अवसर की बधाई एवं शुभकामनायें।

सोलापुर-पुणे हाईवे पर पकड़ा 54 किलो का गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार

 

 

 

Related Post

जेएनयू छात्रों पर हमला

जेएनयू छात्रों पर हमला हिन्दू रक्षा दल ने किया,राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी का दावा

Posted by - January 7, 2020 0
गाजियाबाद। जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी ((जेएनयू) में रविवार को हुई मारपीट मामले की जिम्मेदारी लेकर हिन्दू रक्षा दल ने ली है।…
Uddhav

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: आज पार्टी की अहम बैठक की अध्यक्षता करेंगे उद्धव ठाकरे

Posted by - June 24, 2022 0
मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार में चल रहे संकट के बीच, शिवसेना ने शुक्रवार को जिलाध्यक्षों…
पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले-कोरोना पर अंकुश लगाने से ही आगे बढ़ेगी अर्थव्यवस्था

Posted by - June 16, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए कोरोना वायरस के संक्रमण पर…