CM Yogi

गोरखपुर: जनता दरबार में CM योगी ने सुनी लोगों की फरियाद

445 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जनता दरबार में आये हुए लोगों की फरियाद सुने। उन्होंने लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिया है।

सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जनता दरबार में आये हुए लोगों की फरियाद सुने। मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में सीएम ने जनता दर्शन में लोगों की शिकायतों को सुना। सीएम गुरुवार को महाशिवरात्रि के मौके पर दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचे थे।

जनता दरबार में सीएम ने सुनी फरियाद

जनता दरबार में हमेशा की तरह जमीन जायदाद और थाने से जुड़ी समस्याओं को लेकर ही शिकायतें आईं। मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने एक-एक करके फरियादियों की फरियाद सुना और मौजूदा अधिकारियों को इसके निराकरण का आदेश दिया। वहीं गुरुवार की शाम पूजा पाठ के बाद अधिकारियों के साथ गोरखपुर वाराणसी फोरलेन, गोरखपुर जंगल कौड़िया चौड़ीकरण मार्ग, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे समेत तमाम योजनाओं के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। इसके साथ ही विकास कामों को समय के साथ पूरा करने का निर्देश दिया।

सीएम (CM Yogi) ने दिया अधिकारियों को निर्देश

चिड़ियाघर के लोकार्पण और जानवरों के लाए जाने के संबंध में भी मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि ये पूर्वांचल का ही नहीं ये प्रदेश का आधुनिक चिड़ियाघर होगा,  जिसको देखने के लिए जनता भी लालायित है। इसलिए उद्घाटन से पहले सभी कमियों को दूर कर लिया जाए।

उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को भी समय से लाभ पहुंचाए जाने का अधिकारियों को निर्देश दिया।

Related Post

CM Yogi

आकांक्षात्मक से आगे बढ़कर विकसित जनपद बन रहा सिद्धार्थनगर: सीएम योगी

Posted by - March 15, 2024 0
सिद्धार्थनगर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार के लगातार प्रयासों से सिद्धार्थनगर जनपद…
Priyanka-Gandhi

प्रियंका गांधी रायबरेली दौरा अचानक रद्द कर लौटी दिल्ली

Posted by - September 13, 2021 0
कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका  गांधी (Priyanka Gandhi) का अचानक रायबरेली दौरा रद्द हो गया। कई कार्यक्रमों को छोड़कर…