CM Yogi launches Swachh Teerth Abhiyan

सीएम योगी ने झाड़ू लगाकर स्वच्छ तीर्थ अभियान का किया शुभारंभ

64 0

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को अयोध्या में लता मंगेशकर चौक पर स्वच्छ तीर्थ अभियान (Swachh Teerth Abhiyan) का शुभारंभ किया। उन्होंने स्वच्छता अभियान के लिए आई नगर निगम की सफाई गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद लता चौक पर सफाई अभियान चलाया।

उन्होंने (CM Yogi)न सिर्फ झाड़ू लगाई बल्कि अपने हाथ से कूड़ा करकट उठाकर डस्टबिन में डाला और अयोध्या के लिए स्वच्छता का संदेश दिया। स्वच्छता अभियान में जनता अवध इंटर कॉलेज, शिवदयाल जायसवाल इंटर कॉलेज, महाराजा इंटर कॉलेज और महाराजा पब्लिक स्कूल के 400 बच्चे भी शामिल हुए।

CM Yogi Adityanath starts cleanliness campaign in Ayodhya.

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi)ने स्कूली बच्चों और सफाईकर्मियों से भी बात की और उनसे कहा कि अयोध्या को साफसुथरा बनाने में आप सबको आगे बढ़कर जिम्मेदारी निभानी होगी।

CM Yogi Adityanath starts cleanliness campaign in Ayodhya.

इस दौरान सांसद लल्लू सिंह, महापौर महंत गिरीशपति त्रिपाठी और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) रविवार को अयोध्या पहुंचे जहां वह प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियों का भी जायजा लेंगे।

CM Yogi Adityanath starts cleanliness campaign in Ayodhya.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से के सभी तीर्थों को साफ रखने की अपील की थी और खुद भी पंचवटी में साफसफाई की थी। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने हरी झंडी दिखाकर सफाई गाड़ियों को रवाना किया। सफाई अभियान में अयोध्या के महापौर सहित भाजपा सांसद भी शामिल हुए।

Related Post

CM Yogi

कृषि विकास दर को बढ़ाने में कृषक उत्पादक संगठनों की होगी अहम भूमिकाः सीएम योगी

Posted by - December 23, 2022 0
लखनऊ। हमें उत्तर प्रदेश को देश की अर्थव्यवस्था के ग्रोथ इंजन के रूप में आगे बढ़ाना है तो हमें कृषि…

एडीजी प्रेस वार्ता में बोले, 15 अगस्त के पहले शहरों को दहलाना चाहते थे आतंकी

Posted by - July 11, 2021 0
यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि लखनऊ से गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकवादी अलकायदा समर्थित अंसार गजवातुल हिंद…