CM Yogi

कबड्डी में भी उप्र की टीम ने पहली बार जीता है स्वर्ण पदक, सीएम योगी ने दी बधाई

162 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों द्वारा गुजरात में हो रहे 36वें राष्ट्रीय खेलों में बास्केटबॉल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

उल्लेखनीय है कि आज़ादी के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश ने सोमवार को बास्केटबॉल प्रतियोगिता में महाराष्ट्र को हरा कर स्वर्ण पदक जीता है। इस उपलब्धि के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बास्केट बाल टीम के कप्तान हर्ष डागर से फोन पर वार्ता कर बधाई दी।

इससे पहले रविवार को 36वें राष्ट्रीय खेलों में उप्र की कबड्डी टीम चैंपियन बनी थी। कबड्डी में भी उत्तर प्रदेश ने पहली बार स्वर्ण पदक जीता है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश कबड्डी टीम को भी बधाई दी है। टीम के कप्तान राहुल चौधरी से फोन पर बात कर योगी ने पूरी टीम के खेल की सराहना की और शुभकामनाएं दीं।

Related Post

Rameshwar Pandey

वरिष्ठ पत्रकार रामेश्वर पांडेय का निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

Posted by - June 8, 2023 0
लखनऊ। वरिष्ठ पत्रकार रामेश्वर पांडेय (Rameshwar Pandey) का बुधवार तड़के लखनऊ के इंदिरानगर स्थित आवास पर निधन हो गया। वह करीब…

मुख्यमंत्री योगी ने कैशलेस चिकित्सा योजना का किया शुभारंभ

Posted by - July 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां लोक भवन में पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा…
CM Yogi

सीएम योगी ने काल भैरव और बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी, किया दर्शन-पूजन

Posted by - December 11, 2022 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव (Kaal Bhairav) और श्री काशी…