Teerath Singh Rawat with PM Modi

PM की बैठक में शामिल हुए CM तीरथ, वैक्सीनेशन में तेजी के निर्देश

737 0
दिल्ली/देहरादून। पीएम मोदी की कोरोना समीक्षा बैठक में सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat)  ने कहा कि उत्तराखंड सरकार प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है और अधिकारियों को ग्राम पंचायतों में वैक्सीनेशन में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं।

 देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों ने केंद्र सरकार की टेंशन बढ़ा दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी ने एक बार फिर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक में उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत भी शामिल हुए।

बैठक में पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्रियों से ‘टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट’ की रणनीति अपनाने के लिए कहा है। पीएम मोदी ने कहा, ‘टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट को लेकर भी हमें उतनी ही गंभीरता की जरूरत है. जैसे कि हम पिछले एक साल से करते आ रहे हैं। हर संक्रमित व्यक्ति के संपर्क को कम से कम समय में ट्रैक करना और RT-PCR टेस्ट रेट 70 प्रतिशत से ऊपर रखना बहुत अहम है।’

बैठक में पीएम मोदी को जानकारी देते हुए सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat)  कि ‘प्रदेश सरकार उत्तराखंड में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए तेजी से काम कर रही है। सीएम तीरथ  (CM Tirath Singh Rawat)  ने पीएम को जानकारी दी कि उन्होंने ग्राम पंचायत स्तर तक वैक्सीनेशन कार्यक्रम में तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। पीएम मोदी के ‘टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट’ फॉर्मूले को तेजी से उत्तराखंड में लागू करनी की बात भी कही।

बैठक में पीएम मोदी ने हर संक्रमित व्यक्ति के संपर्क को कम से कम समय में ट्रैक करना और RT-PCR टेस्ट रेट 70 प्रतिशत से ऊपर रखने की बात भी कही है।

Related Post

महाराष्ट्र पुलिस को ‘सैल्यूट’

कोरोना जंग : अक्षय, सचिन व विराट ने पुलिस को किया ‘सैल्यूट’, तो गृह मंत्रालय ने कही ये बात

Posted by - May 11, 2020 0
मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस से जंग में पुलिस, डॉक्टर, पत्रकार, सफाईकर्मी लोगों की मदद के लिए युद्धस्तर पर काम…
मायावती

मायावती बोलीं- नागरिकता संशोधन कानून असंवैधानिक, केंद्र वापस ले

Posted by - December 17, 2019 0
लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई अनुचित है। यह बात मंगलवार…