CM Vishnudev Sai

Lok Sabha Elections: सीएम साय ने कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर कसा तंज

14 0

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर तंज कसा है।

उन्होंने (CM Sai) कहा कि कांग्रेस बिखराव की स्थिति में है। कल दुर्ग में भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल ने बीजेपी में प्रवेश किया। आज कांग्रेस की स्थिति है कि बड़े नेताओं के घर में भी बिखराव हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस के बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव को लठैत कहे जाने पर कांग्रेस के यादव समाज का अपमान बताए जाने पर कहा कि यह गलत आरोप है।

मुख्यमंत्री (CM Sai) ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। पहले भी मेरे कुछ बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया था। मैंने यादव समाज को नहीं, देवेंद्र यादव को लठैत कहा था। देवेंद्र यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि जरूरत पड़ेगा तो लठ भी उठा लेंगे, इसी का जवाब मैंने मजाक में दिया था।

यह चुनाव 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का चुनाव : मुख्यमंत्री साय

वहीं कांग्रेस द्वारा महिलाओं से महालक्ष्मी गारंटी योजना के 35 लाख फार्म भरवाये जाने पर मुख्यमंत्री साय (CM Sai)  ने कहा कि इसका कोई असर नहीं होने वाला है। कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा और कांग्रेस के बीच जारी कार्टून वार पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) ने कहा कि मोदी जी की मर्जी कहां चलती हैं। वह संकल्प पत्र बनाए हैं, जिससे पूरे देश भर से सबका सुझाव मंगाया है। ऑनलाइन मंगाया है। सबको मिला-जुला के मोदी की गारंटी 2024 और संकल्प पत्र बना है।

Related Post

AK Sharma

नगर विकास मंत्री से मिला ब्रिटिश शिष्टमंडल, अपशिष्ट प्रबंधन में सहयोग पर हुई चर्चा

Posted by - May 5, 2022 0
लखनऊ। भारत एवं ब्रिटेन के आपसी मधुर सम्बंधों की प्रगाढ़ता को बढ़ाने के लिए एक ब्रिटिश शिष्टमंडल (British delegation) भारत…
Prof. Vinay Kumar Pathak

‘वन कंट्री वन डाटा’ पर भी कार्य करने की आवश्यकता: प्रो. विनय कुमार पाठक

Posted by - February 17, 2021 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में बुधवार को भारत की उच्च तकनीकी शिक्षा प्रणाली हेतु अभिनव और प्रगतिशील…