CM Dhami

सीएम धामी होंगे राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ चुनाव में स्टार प्रचारक

76 0

देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में मांग है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री महामंत्री तरुण चुग ने मुख्यमंत्री (CM Dhami) से एक नवंबर से 28 नवंबर के बीच पांच दिन प्रचार का समय मांगा है। मुख्यमंत्री तीनों राज्यों में स्टार प्रचारक की भूमिका में होंगे। वे वहां चुनावी जनसभाएं करेंगे।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव 2022 में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की थी। उनके नेतृत्व में उत्तराखंड के बागेश्वर में हुए उपचुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की। अब सीएम धामी (CM Dhami) के चेहरे की डिमांड राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विस चुनाव प्रचार में बढ़ी है। पार्टी उन्हें स्टार प्रचारक के रूप में मैदान में उतारने जा रही है।

धामी (CM Dhami) छवि का चुनावी फायदा लेना चाहती है पार्टी

चुनाव घोषित होने से पहले भी धामी (CM Dhami) ने मध्यप्रदेश और राजस्थान में रोड शो और चुनावी रैलियां की थीं। भाजपा का दावा है कि इन रैलियों में स्थानीय लोगों में आकर्षण दिखाई दिया। उनके कार्यक्रमों में भीड़ जुटी। भाजपा धामी सरकार में लिए गए बड़े फैसलों को इसकी वजह बता रही है।

CM धामी ने चेन्नई में उद्योगपतियों संग की भेंट

कठोर नकल विरोधी कानून से लेकर समान नागरिक संहिता बनाने की दिशा में उठाए गए कदम की दूसरे राज्यों में चर्चा है। पार्टी धामी की इस छवि का चुनावी फायदा लेना चाहती है। पार्टी के प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत धामी का छत्तीसगढ़ में एक दिन, मध्य प्रदेश और राजस्थान में दो-दो दिन के प्रचार करेंगे।

Related Post

CM Dhami

पीएम मोदी के सम्भावित दौरे को लेकर तैयारियों का सीएम धामी ने लिया फ़ीडबैक

Posted by - October 12, 2022 0
देहारादून। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के सम्भावित दौरे को देखते हुए ख़राब मौसम और बर्फ़बारी के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह…
CM Dhami

सीएम धामी ने कालाढूंगी में 95 करोड़ की 36 योजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

Posted by - April 7, 2023 0
हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को कालाढूंगी में 95 करोड़ 08 लाख की 36 योजनाओं का…