CM Dhami

लंदन दौरा सफल, हजारों करोड़ के समझौतों से रोजगार को मिलेगा बढ़ावा: धामी

55 0

नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी दौरे पर आये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने रविवार को कहा कि उनका लंदन दौरा सफल रहा है। बारह हजार पांच सौ करोड़ के समझौता (एमओयू) से प्रदेश में रोजगार के साथ ही पर्यटन के नये अवसर सृजित होंगे।

श्री धामी (CM Dhami) ने यह बात स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के मौके पर हल्द्वानी के शहीद पार्क में आयोजित कार्यक्रम के तहत कही। उन्होंने इस मौके पर कहा कि मन में रखो एक ही सपना, स्वच्छ बनाना है भारत अपना।

उन्होंने (CM Dhami) अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को धरातल पर उतारने का कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत 12 करोड़ इज्जत घर बनवाकर स्वच्छता के साथ ही देश की महिलाओं को जो सुरक्षा व सम्मान दिया है, वह अनुकरणीय है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने जी-20 शिखर सम्मेलन की तारीफ करते हुए कहा कि सम्मेलन सफल रहा और सभी देशों ने भारत का लोहा माना है। मुख्यमंत्री ने स्वच्छता अभियान पखवाड़े के तहत शहीद पार्क में झाड़ू लगाने के साथ ही सफाई भी की। साथ ही शहीदों को श्रद्वासुमन अर्पित किये।

धान की खरीद शुरू, नये एमएसपी पर धान की हो रही खरीदारी

इस मौके पर मुख्यमंत्री (CM Dhami)  के साथ रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट प्रदेश, अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, विधायक भीमताल राम सिंह कैड़ा, नैनीताल सरिता आर्य, मेयर डा0 जोेगेन्द्र पाल सिंह रौतेला प्रवक्ता हेमन्त द्विवेदी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related Post

CM Yogi

रोड शो में यूपी के बाबा पर खूब बरसे अपनत्व के फूल, झलक पाने को उमड़ा गोधरा

Posted by - November 29, 2022 0
गोधरा (पंचमहल)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को…
अजित पवार को झटका

आठ विधायकों ने अजित पवार का साथ छोड़ा, शरद पवार की बैठक में पहुंचे

Posted by - November 23, 2019 0
मुंबई। शनिवार सुबह एनसीपी प्रमुख के भतीजे अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन देकर महाराष्ट्र में सरकार तो बना ली,…
CM Yogi

पीएम मोदी ने विश्व में पढ़ाया भारत का गौरव, किया देश का ऐतिहासिक विकास : योगी

Posted by - April 15, 2024 0
नवादा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) नवादा में भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को…

लावारिस लाशों का अंतिम संस्कार करने वाले शरीफ चाचा को मिला पद्म श्री

Posted by - November 9, 2021 0
अयोध्या। लावारिस लाशों के अंतिम संस्कार को लेकर सालों से सुर्खियों में रहने वाले अयोध्या के प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद…