Site icon News Ganj

लंदन दौरा सफल, हजारों करोड़ के समझौतों से रोजगार को मिलेगा बढ़ावा: धामी

CM Dhami

CM Dhami

नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी दौरे पर आये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने रविवार को कहा कि उनका लंदन दौरा सफल रहा है। बारह हजार पांच सौ करोड़ के समझौता (एमओयू) से प्रदेश में रोजगार के साथ ही पर्यटन के नये अवसर सृजित होंगे।

श्री धामी (CM Dhami) ने यह बात स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के मौके पर हल्द्वानी के शहीद पार्क में आयोजित कार्यक्रम के तहत कही। उन्होंने इस मौके पर कहा कि मन में रखो एक ही सपना, स्वच्छ बनाना है भारत अपना।

उन्होंने (CM Dhami) अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को धरातल पर उतारने का कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत 12 करोड़ इज्जत घर बनवाकर स्वच्छता के साथ ही देश की महिलाओं को जो सुरक्षा व सम्मान दिया है, वह अनुकरणीय है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने जी-20 शिखर सम्मेलन की तारीफ करते हुए कहा कि सम्मेलन सफल रहा और सभी देशों ने भारत का लोहा माना है। मुख्यमंत्री ने स्वच्छता अभियान पखवाड़े के तहत शहीद पार्क में झाड़ू लगाने के साथ ही सफाई भी की। साथ ही शहीदों को श्रद्वासुमन अर्पित किये।

धान की खरीद शुरू, नये एमएसपी पर धान की हो रही खरीदारी

इस मौके पर मुख्यमंत्री (CM Dhami)  के साथ रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट प्रदेश, अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, विधायक भीमताल राम सिंह कैड़ा, नैनीताल सरिता आर्य, मेयर डा0 जोेगेन्द्र पाल सिंह रौतेला प्रवक्ता हेमन्त द्विवेदी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Exit mobile version