CM Dhami

‘कन्याश्री’ कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम धामी, 2 लाख से अधिक छात्रों को…

106 0

देहरादून: रोटरी डिस्ट्रिक द्वारा आयोजित ‘कन्याश्री’ (Kanyashree) कार्यक्रम का आयोजन आज शुक्रवार को किया गया। कार्यक्रम में उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी को संबोधित किया है। सीएम धामी (CM Dhami) ने ‘कन्याश्री’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, प्रदेश का सर्वांगीण विकास सभी के सहयोग से संभव है। मैं सभी उद्योगपतियों, जो व्यापार के साथ समाज सेवा भी कर रहे हैं, उनका धन्यवाद व अभिवादन करता हूँ।

उन्होंने कहा, उत्तराखण्ड को श्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए रोटरी क्लब व अन्य सामाजिक संगठनों की भी अहम भूमिका होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में सभी क्षेत्रों में विकास कार्य हो रहे हैं। आज कन्याश्री योजना के शुभारंभ हेतु, मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश भर में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान चल रहा है।

विशेष संचारी अभियान की रैली को सीएम योगी ने दिखाई हरी झंडी

इसके आगे उन्होंने कहा, पिछले कार्यकाल में हमने 2 लाख से अधिक छात्रों को कंप्यूटर टैबलेट उपलब्ध कराने का प्रावधान किया था। हालाँकि, इसे कोविड के कारण रद्द कर दिया गया था लेकिन हमने सुनिश्चित किया कि पैसा उनकी पढ़ाई के लिए उनके खातों में पहुंचे।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के मुकाबले में नाथन लायन ने रचा इतिहास

Related Post

cm dhami

अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों के विरूद्ध की जाय कठोर कार्यवाही: सीएम धामी

Posted by - September 25, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था से सम्बन्धित घटनाओं को गम्भीरता से लेने…