CM Dhami

विस में बोले धामी, अतिक्रमण की आड़ में किसी को परेशान नहीं किया जाएगा

103 0

देहारादून। पंचम विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्ष ने दूसरे दिन अतिक्रमण हटाओ अभियान का मुद्दा भी जोरदार ढंग से उठाया। साथ ही विपक्षी विधायकों ने सत्र की कार्यवाही को सीमित करने की मांग को लेकर विधानसभा परिसर में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पहले प्रश्नकाल के दौरान डेंगू का मुद्दा छाया रहा।

इस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि सत्र की कार्यवाही को लेकर जो कोई सदस्य जो भी प्रश्न पूछ रहे हैं, उसके उत्तर दिए जा रहे हैं। उन्होंने विपक्ष के लगातार उठाए जा रहे अतिक्रमण के मामले को लेकर कहा कि सरकार अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही कर रही है और उच्च न्यायालय के दिशा निर्देशों का पालन किया जा रहा है।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि सभी जिला अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि अतिक्रमण की आड़ में किसी भी व्यापारी या आम जनता को परेशान ना किया जाए।

उन्होंने (CM Dhami) वन विभाग में हुए अतिक्रमण को लेकर कहा कि वनों में कुछ ऐसे अवैध निर्माण प्रतीक स्थल खड़े कर दिए थे जहां पर किसी भी प्रकार के अवशेष नहीं मिले हैं और उन्हें हटाया गया है।

विपक्ष को भारत नाम से आपत्ति क्यों: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि सरकार का यह अभियान है कि अतिक्रमण को खाली कराया जाए। उन्होंने जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि अवैध निर्माण के आड़ में किसी भी व्यक्ति व्यापारी या आम जनता को परेशान नहीं किया जाएगा।

Related Post

समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ को बनाया दिया था अपराधियों का गढ़ : सीएम योगी

Posted by - December 7, 2021 0
समाजवादी पार्टी के गढ़ में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समाजवादी पार्टी…
दिल्ली विधानसभा चुनाव

अब पीके करेंगे केजरीवाल का बेड़ा पार,सिसोदिया बोले-अबकी बार 67 पार

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब आम आदमी पार्टी के लिए काम करेंगे। यह जानकारी…
CM Yogi

रोजगार न मिलने से राजस्थान में सर्वाधिक युवा कर रहे आत्महत्याः सीएम योगी

Posted by - November 18, 2023 0
जालौर/बाड़मेर/बालोतरा। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को पूरी तेवर में रहे। जनविरोधी राजस्थान सरकार पर खूब बरसे। चारों रैलियों…