Uttarakhand Investors Summit

सीएम धामी ने की उत्तराखण्ड को नशा मुक्त प्रदेश बनाने के लिए सभी से शपथ लेने की अपील

103 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने उत्तराखण्ड को नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए अपने संकल्प को दोहराते हुए सभी प्रदेशवासियों से सहयोग के साथ शपथ लेने की अपील की है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने विश्व नशा निषेध दिवस की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में कहा कि देवभूमि को नशा मुक्त बनाना में सभी का सहयोग जरूरी है। नशा हमारे युवाओं का भविष्य बरबाद कर रहा है। समाज के साथ युवाओं के बेहतर भविष्य के लिये सभी को नशा मुक्ति की दिशा में पहल करनी होगी।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने नशा मुक्त भारत के लक्ष्यों की पूर्ति के लिए सभी प्रदेश वासियों से शपथ लेने की अपील भी की है।

मौसम देखकर राज्य में यात्रा करें यात्री: सीएम धामी

बता दें कि मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) 2025 तक ड्रग्स फ्री उत्तराखण्ड के लक्ष्य को लेकर काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री (CM Dhami) का साफ कहना है कि ड्रग्स माफिया को जड़ से समाप्त करने के लिए जरूरत पड़ी तो नकल विरोधी कानून की तरह कड़े से कड़े कानून को लाने में देरी नहीं की जाएगी। राज्य में योग दिवस के भांति 26 जून को वर्ल्ड एन्टी ड्रग्स डे पर युवाओं को एण्टी ड्रग ई प्लज से जोड़ने के लिए कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे। इस दिशा में पुलिस विभाग की ओर से लगातार कार्यक्रम आयोजित कर युवाओं को जागरूक किया जा रहा है।

Related Post

President

मुझे विश्वास है कि आप सबके अथक प्रयास से उत्तर प्रदेश जल्द उत्तम प्रदेश बनेगा: राष्ट्रपति

Posted by - June 6, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द (President Ram Nath Kovind) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान मण्डल की संयुक्त…
महिला दिवस

महिला दिवस : आधी आबादी के जिम्मे केरल में सीएम की सुरक्षा, रेल संचालन और थाने

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर पुलिस स्टेशनों के प्रबंधन से लेकर ट्रेन संचालन आधी आबादी करेगी। ऐसा…