CM Dhami

सीएम धामी ने गुप्तकाशी पहुंच कर लिया यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा

82 0

गुप्तकाशी। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  के सोमवार को सायं गुप्तकाशी पहुंचे। वे कल यानी मंगलवार को भगवान केदारनाथ के कपाट खुलने के शुभ अवसर पर देवाधिदेव महादेव की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना करेंगे।

इसके पूर्व क्षेत्रीय विधायक के साथ ही स्थानीय जन प्रतिनिधियों, आम जनता और श्रद्धालुओं ने स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सभी से भेंट कर यात्रा व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रदेश में चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं की मंगलमय यात्रा के लिये राज्य सरकार की ओर से व्यापक रूप से सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही हैं। सभी श्रद्धालुओं को सुगमता के साथ देवदर्शन की सुविधा मिले, इसकी भी प्रभावी व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। उन्होंने भगवान केदारनाथ से सभी की मनोकामना पूरा करने की भी प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रदेश में चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं की मंगलमय यात्रा के लिये राज्य सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध और संकल्पित है।

सीएम धामी ने चारधाम यात्रा मार्गों पर 50 हेल्थ एटीएम का किया लोकार्पण

सभी श्रद्धालुओं को सुगमता के साथ देवदर्शन की सुविधा मिले इसकी भी प्रभावी व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। देवों की कृपा से इस बार की चार धाम यात्रा में गत वर्ष की अपेक्षा कई अधिक श्रद्धालु प्रदेश में आकर चारों धामों के दर्शन कर पुण्य के भागी बनेंगे।

Related Post

Kabul

काबुल में गुरुद्वारे पर हमले के बाद भारत का एक्शन, 100 से अधिक सिखों…

Posted by - June 19, 2022 0
नई दिल्ली/काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) के काबुल (Kabul) में शनिवार को करता परवन गुरुद्वारे पर हुए हमले के बाद, जिसमें दो…

भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

Posted by - August 2, 2021 0
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस…
CM Dhami

डेस्टिनेशन उत्तराखंड के लिए पीएम मोदी का मार्गदर्शन मिल रहा: धामी

Posted by - December 3, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने नई दिल्ली से लौटते ही जौलीग्रांट से एफ.आर.आई सड़क निर्माण कार्यों एवं…