cm dhami

मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी ने जवानों से की बातचीत, अधिकारियों संग ली योगा क्लास

18 0
देहारादून। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के अंतिम दिन की शुरूआत योगा शिविर से हुई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की उपस्थिति में मुख्य सचिव एसएस संधू (SS Sandhu) व तमाम वरिष्ठ अधिकारियों ने योग किया। अकादमी के कालिंदी ग्राउंड में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर योग प्रशिक्षकों के द्वारा सभी को योग के विभिन्न आसन कराए गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  सहित अधिकारियों ने योग के आसनों का अभ्यास किया।
आईटीबीपी जवान से बातचीत करते सीएम धामी।

योगा क्लास से पहले गुरुवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी का अंदाज खूब छाया। मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में चल रहे चिंतन शिविर से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अकादमी परिसर के अंदर ही मॉर्निंग वॉक की।

सीएम पुष्कर सिंह धामी
इस दौरान वह अकादमी के गेट तक गए और यहां सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान रास्ते में मिले लोगों का वह अभिवादन स्वीकार करते रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने अकादमी परिसर में भी राउंड लगाया और यहां स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के पास पहुंचकर नमन किया।
लोगों से बातचीत करते सीएम।

इससे पहले बुधवार को भी मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में चल रहे चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  अचानक पहुंच गए। सीएम ने सरदार पटेल भवन सभागार में सबसे पीछे की कुर्सी पर बैठकर अधिकारियों के विचारों को सुना।

Related Post

CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने फूड प्रोसेसिंग और पैकेजिंग प्लांट का किया शुभारम्भ

Posted by - August 27, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को बुग्गावाला, हरिद्वार में एमबी फूड्स के स्थापित फूड प्रोसेसिंग और पैकेजिंग प्लांट का…

जल्द पतंजलि का प्रचार करते दिखेंगे नामी-गिरामी क्रिकेटर और एक्टर-रामदेव ने लिया फैसला

Posted by - July 17, 2021 0
बाबा रामदेव ने 2006 में पतंजलि आयुर्वेद की स्थापना की थी, पतंजलि के उत्पादों का प्रचार रामदेव खुद ही करते…
भड़कीं निर्भया की मां

इंदिरा जयसिंह की सलाह पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- भगवान कहे तब भी नहीं करूंगी माफ

Posted by - January 18, 2020 0
नई दिल्ली। एक ओर जहां निर्भया के माता-पिता और पूरा देश सात साल से उसके गुनहगारों को फांसी पर लटकता…