CM Dhami

सीएम धामी ने काशीपुर को दी सौगात, करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

101 0

काशीपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  (CM Dhami) ने यहां आयोजित कार्यक्रम में विधिवत पूजा अर्चना के साथ भाजपा जिला कार्यालय का भूमि पूजन एवं चार विधानसभाओं में 300 करोड़ से अधिक की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

इस अवसर पर सीएम पुष्कर सिंह धामी  (CM Dhami) ने कहा कि कार्यकर्ताओं की लगन और मेहनत की बदौलत आज हमारी पार्टी विश्व की नंबर वन पार्टी है। इसके साथ ही विश्व का सबसे बड़ा नेतृत्व भी हमारे पास है। ग्लोबल सर्वे में दुनिया के बड़े बड़े देशों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सबसे अधिक रेटिंग मिलती है। आज भाजपा ही एकमात्र संगठन है जिसका कार्यकर्ता बूथ और पन्ना स्तर पर मुस्तैद रहकर काम करता है। भाजपा का कार्यकर्ता सिर्फ राजनीतिक स्वार्थ के लिए  नहीं बल्कि भारत को वैभवशाली बनाने के लिए काम करता है। भाजपा का सिद्धांत है कि सामान्य पोस्टर चिपकाने वाला कार्यकर्ता भी शीर्ष तक पहुंच सकता है।

बिग ब्रेकिंग काशीपुर मुख्यमंत्री धामी ने अनेक वकास योजनाओं का किया लोकार्पण  और शिलान्यास - Uttarakhand City News

सीएम धामी (CM Dhami) ने कहा कि भाजपा राष्ट्र प्रथम, संगठन द्वितीय और व्यक्ति तृतीय की विचारधारा पर काम करती है। भाजपा को सर्वश्रेष्ठ बनाना ही भाजपा का लक्ष्य है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश नई उंचाईयों को प्राप्त कर रहा हैं। उत्तराखण्ड को भी नई पहचान मिल रही है। हाल ही में जी-20 की बैठक ने विश्व पटल पर उत्तराखण्ड का नाम रोशन हुआ है। आज भाजपा के राज में हमारी संस्कृति और सभ्यता को भी बढ़ावा मिल रहा है। आज ऐसी नींव मजबूत बन रही है जो भारत को विश्व गुरू बनायेगी। संस्कृति को बचाने के लिए धर्मांतरण कानून लाया गया है। लैंड जिहाद लव जिहाद के खिलाफ भी सरकार कड़े कदम उठाने जा रही है। अतिक्रमण किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जब तक उत्तराखण्ड को अतिक्रमण मुक्त नहीं करेंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।

सीएम धामी ने काशीपुर में किया 355 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण  - Avikal Uttarakhand

प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि आज यहां कार्यालय की नींव पढ़ी है इसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं छह माह के अंदर इसका निर्माण पूरा हो जायेगा। उन्होंने कहा कि कार्यालय पार्टी को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाता है। यह महज कार्यालय नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं का घर होता है। यह कार्यालय सभी सुविधाओं से सुसज्जित होगा।

Chardham Yatra: अब तक 2.89 लाख से अधिक श्रद्धालु पहुंचे केदारनाथ

उन्होंने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार (Dhami Government) ने वो काम किये हैं जिसकी जनता ने कल्पना भी नहीं की थी। नकल विरोधी कानून जैसा कानून बनाकर सरकार ने अपनी मजबूत इच्छा शक्ति का परिचय दिया है। इसके अलावा कई ऐतिहासिक निर्णय धामी सरकार ने लिये हैं। जिसकी बदौलत यूपी की तरह आगामी निकाय चुनाव में उत्तरखण्ड की भी मेयर की सभी सीटें भाजपा जीतेगी। इससे पूर्व केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसके पास कार्यालय हैं कार्यक्रम हैं और कार्यकर्ता हैं। किसी भी संगठन को चलाने के लिए ये तीनों चीजें जरूरी हैं। जिस तरह से यहां कार्यालय खुल रहा है उसी तरह कई राज्यों में खुल चुके हैं।

CM धामी ने जनता को दी करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात, PM मोदी के जल्द  उत्तराखंड आने की उम्मीद, cm pushkar singh dhami laid foundation stone of  development schemes worth crores

श्री भट्ट ने कहा कि हमने काशीपुर को संगठन के स्तर पर प्रथक जिला घोषित किया है, इसी लिए यहां पर जिला स्तर का कार्यालय खोला जा रहा है। उन्होंने कहा कि संगठन को और मजबूत बनाने में यह कार्यालय अहम भूमिका निभायेगा। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, प्रदेश महामंत्री अजेय कुमार, जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, प्रदेश महामंत्री खिलेन्द्र चौधरी, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट, आदित्य कोठारी, जिला प्रभारी सुरेश भट्ट, विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, गदरपुर विधायक अरविंद पाण्डे,आशीष गुप्ता,मेयर उषा चौधरी, गुरविंदर चण्डोक, हरभजन सिंह चीमा, राम मेहरोत्रा, रूद्रपुर विधायक शिव अरोरा, राजकुमार चौहान, बलकार सिंह, कमल भट्ट, राजकुमार समेत तमाम लोग मौजूद थे।

Related Post

Jagroop

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे जगरूप और मनप्रीत मुठभेड़ में ढेर, देखें वीडियो

Posted by - July 20, 2022 0
चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के शूटर्स जगरूप (Jagroop) उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू को पंजाब पुलिस ने…
पीके जेडीयू से बर्खास्त

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पीके ने नीतीश कुमार से कहा- भगवान आपका भला करें

Posted by - January 29, 2020 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के साथ ही जेडीयू ने पवन…
CM Dhami

2025 तक उत्तराखण्ड को ड्रग मुक्त प्रदेश बनाना हमारा संकल्प: सीएम धामी

Posted by - September 16, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि 2025 तक उत्तराखण्ड को ड्रगफ्री तथा 2024 तक क्षय रोग मुक्त…
CM Dhami

महिला रामलीला मंचन में पहुंच सीएम धामी, भगवान श्रीराम का लिया आशीर्वाद

Posted by - April 11, 2023 0
हल्द्वानी। प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Dhami)  पर्वतीय उत्थान मंच हीरानगर में महिलाओं की ओर से हल्द्वानी में आयोजित रामलीला कार्यक्रम…