CM Dhami inaugurated Purnagiri Mela

सीएम धामी ने किया पूर्णागिरि मेला का उद्घाटन

96 0

टनकपुर(चंपावत)। जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत टनकपुर पहुंचे मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने माता पूर्णागिरि धाम मेले (Purnagiri Mela) का शुभारंभ किया। साथ ही बूम स्थित काली नदी में रिवर राफ्टिंग एडवेंचर स्पोर्ट्स एक्टिविटी का भी शुभारंभ कर प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) आज अपने एक दिवसीय जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत चंपावत जनपद के टनकपुर पहुंचें,जहां आज उन्होंने माता पूर्णागिरि धाम मेले का शुभारंभ किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने जौलजीबी रोड पर स्थित चरण मंदिर से टनकपुर के उचौलीगोट तक होने वाले रिवर राफ्टिंग एडवेंचर में प्रतिभाग किया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कीरोड़ा नाला क्षेत्र में आयोजित हॉट एयर बैलून और पैरामोटर एडवेंचर एक्टिविटीज का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि पूर्णागिरि में दर्शन को आने वाली हूं श्रद्धालु माता के दर्शन के बाद रिवर राफ्टिंग के अलावा एडवेंचर स्पोर्ट्स का भी आनंद ले सकेंगे।

धामी (CM Dhami) ने बताया कि शीघ्र ही राष्ट्रीय स्तर की एक राफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिससे इस क्षेत्र को विश्व में पहचान मिल सकेगी। इसके चलते पर्यटन की संभावना है बढ़ेंगी और यहां के लोगों में एडवेंचर स्पोर्ट्स के क्षेत्र रोजगार की संभावनाएं बढ़ेंगी।

Related Post

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

Posted by - October 12, 2021 0
श्रीनगर। कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यकों को निशाना बनाकर शांति के माहौल को बिगाड़ रहे आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने अपना…

भारत का पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, ‘जम्मू-कश्मीर और लद्दाख हमारे थे, हैं और रहेंगे

Posted by - September 25, 2021 0
संयुक्त राष्ट्र के मंच पर फिर से कश्मीर का राग अलापने वाले पाकिस्तान को भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है…
SHAKTIKANT DAS

सरकारी बैंक के निजीकरण पर सरकार से बातचीत जारी : शक्तिकांत दास

Posted by - March 25, 2021 0
मुंबई । भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के गवर्नर शक्तिकांत दास (Shaktikant Das) ने बृहस्पतिवार को कहा कि हम सार्वजनिक क्षेत्र…

हिमाचल में लैंडस्लाइड होने से मलबे में दबी बस-कार, 40 से अधिक लोगों के फंसने की आशंका

Posted by - August 11, 2021 0
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के निगुलसेरी नेशनल हाईवे-5 पर चील जंगल के पास चट्टानें गिरने की घटना सामने आई…