Site icon News Ganj

सीएम धामी ने किया पूर्णागिरि मेला का उद्घाटन

CM Dhami inaugurated Purnagiri Mela

CM Dhami inaugurated Purnagiri Mela

टनकपुर(चंपावत)। जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत टनकपुर पहुंचे मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने माता पूर्णागिरि धाम मेले (Purnagiri Mela) का शुभारंभ किया। साथ ही बूम स्थित काली नदी में रिवर राफ्टिंग एडवेंचर स्पोर्ट्स एक्टिविटी का भी शुभारंभ कर प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) आज अपने एक दिवसीय जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत चंपावत जनपद के टनकपुर पहुंचें,जहां आज उन्होंने माता पूर्णागिरि धाम मेले का शुभारंभ किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने जौलजीबी रोड पर स्थित चरण मंदिर से टनकपुर के उचौलीगोट तक होने वाले रिवर राफ्टिंग एडवेंचर में प्रतिभाग किया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कीरोड़ा नाला क्षेत्र में आयोजित हॉट एयर बैलून और पैरामोटर एडवेंचर एक्टिविटीज का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि पूर्णागिरि में दर्शन को आने वाली हूं श्रद्धालु माता के दर्शन के बाद रिवर राफ्टिंग के अलावा एडवेंचर स्पोर्ट्स का भी आनंद ले सकेंगे।

धामी (CM Dhami) ने बताया कि शीघ्र ही राष्ट्रीय स्तर की एक राफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिससे इस क्षेत्र को विश्व में पहचान मिल सकेगी। इसके चलते पर्यटन की संभावना है बढ़ेंगी और यहां के लोगों में एडवेंचर स्पोर्ट्स के क्षेत्र रोजगार की संभावनाएं बढ़ेंगी।

Exit mobile version