CM Dhami

सीएम धामी ने केदारनाथ धाम के सेवादार दल के वाहनों को किया रवाना

83 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरुवार को केदारनाथ धाम (Kedarnath Dham) के सेवादार सदस्यों के दल के वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि चारधाम यात्रा (Chaardham Yatra) इस बार ऐतिहासिक होगी। चारधाम यात्रा के लिए सभी तैयारियां पूरी की गई हैं।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि चारधाम यात्रा में यात्रियों को सुखद यात्रा के लिए सरकार संकल्पित होकर कार्य कर रही है। यात्रा को सभी के सहयोग से सुरक्षित और सुविधायुक्त व्यवस्था उपलब्ध कराई जाएगी। इसी के तहत सरकार चारधाम यात्रा की नियमित समीक्षा कर रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास से केदारनाथ दल के सेवादार वाहन को रवाना करते।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि चारधाम यात्रा के प्रति लोगों में काफी उत्साह है। अभी तक 16 लाख से अधिक पंजीकरण हो चुके हैं। स्वयंसेवी एवं सामाजिक संगठनों का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड आने वाले सभी श्रद्धालुओं को हरसंभव सुविधा दी जाएगी।

21 से 25 अप्रैल तक भंडारा-

इन सेवादारों की ओर से केदारनाथ यात्रा मार्ग पर 21 से 25 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए उत्तराखण्ड के मुख्य सेवक के नाम पर भंडारे का आयोजन किया जायेगा। बाबा केदार की डोली के गुप्तकाशी से केदारनाथ पहुंचने तक यात्रा पड़ावों पर श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का आयोजन किया जाएगा। 24 और 25 अप्रैल को हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाएगी।

इस मौके पर कर्नल अजय कोठियाल (से.नि) भी उपस्थित थे।

Related Post

फेसबुक का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

फेसबुक का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, दुबई के हैकिंग ग्रुप का है हाथ

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया साइट फेसबुक के ट्विटर, इंस्टाग्राम और मैसेंजर अकाउंट के हैक होने की…
CM Dhami

सीएम धामी ने टनकपुर में सीएम कैंप कार्यालय का किया शुभारंभ

Posted by - August 31, 2022 0
टनकपुर/देहरादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को टनकपुर में मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का शुभारंभ किया। इस अवसर…