CM Dhami

रामराज आ रहा है, देश को योगी-मोदी जैसे नेताओं की जरूरत: सीएम धामी

38 0

लखीमपुर खीरी/उत्तराखंड। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) हेलीकॉप्टर द्वारा पसगवां क्षेत्र के गांव मकसूदपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सांसद व उत्तराखंड प्रभारी रेखा वर्मा (Rekha Verma) कर आवास पर आयोजित अखंड रामचरितमानस कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने अरुण वर्मा की मूर्ति पर भी पुष्प अर्पित किए तथा श्रीराम की आरती उतारी।

सीएम धामी ने कहा कि भारत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। रामराज आ रहा है। देश को योगी-मोदी जैसे नेताओं की जरूरत है। मोदी और योगी की सरकार में अयोध्या व काशी चमक रही है। जल्द ही मथुरा सहित अन्य मंदिर भी अपनी शोभा बिखेरते दिखेंगे।

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

वहीं सांसद रेखा अरुण वर्मा के कार्यों को लेकर उत्तराखंड सीएम ने कहा कि वो अपने सोच विचार, विकास को आगे बढ़ाने के लिये कार्य कर रही हैं। उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की सहप्रभारी रहते हुए सांसद भाजपा के कार्यों और योजनाओं को आगे बढ़ा रही हैं। वह मन लगाकर अपना काम कर रही है।

धामी ने क्षेत्र से अपना जुड़ाव व्यक्त करते हुए लखनऊ विश्वविद्यालय के अपने साथियों के नाम गिनाए। इससे पूर्व मुख्यमंत्री के सासंद आवास पर पहुचने पर माला पहनाकर स्वागत किया गया।

Related Post

देखें अपने राज्य का हेल्पलाइन नंबर

कोरोना वायरस को लेकर घबराएं नहीं, यहां देखें अपने राज्य का हेल्पलाइन नंबर

Posted by - March 26, 2020 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस महामारी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। केंद्र के साथ-साथ राज्य…
एली एवराम

फिल्म ‘मलंग’ की अभिनेत्री एली एवराम ने तीन दिनों में बाइक चलाई, यहां देखें Videos

Posted by - January 19, 2020 0
नई दिल्ली। फिल्म ‘मलंग’ में अपने किरदार के लिए अभिनेत्री एली एवराम को बाइक चलाना सीखना पड़ा है। उन्हें इस…