चुपचाप करो काम और सफलता को अपना शोर बनने दो- ईरानी ने बताई सफल आदमी की पहचान

208 0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपने खास वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लोग उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं, स्मृति ईरानी के ज्यादातर पोस्ट काफी प्रेरणादायक भी होते हैं। जो लोगों को प्रेरित करते हैं। हाल ही में ईरानी ने अपने एक नए पोस्ट में सफलता के बारे में लोगों को एक अहम बात बताई है, उन्होंने किसी इवेंट के दौरान की अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- जैसा कि बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार इंटरनेट पर कहा था, चुपचाप काम करो और सफलता को अपना शोर बनने दो। स्मृति ईरानी का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इस पोस्ट को अबतक 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

फोटो में फ्लोरल-प्रिंट वाली साड़ी पहने, स्मृति ईरानी मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने जो प्रेरक लाइन लिखा है, वह सफलता से संबंधित है और बहुत उपयुक्त है। स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “जैसा कि बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार इंटरनेट पर कहा था, चुपचाप काम करो और सफलता को अपना शोर बनने दो। ”

सुरक्षा के नाम पर यह छिपाना कहां तक सही कि चीन ने हमारी कितनी जमीन क़ब्ज़ाई?- भाजपा सांसद

स्मृति ईरानी का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस पोस्ट को अबतक 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लिक किया है। पोस्ट पर उनके दोस्तों और फॉलोअर्स ने कमेंट्स भी किए हैं। मौनी रॉय ने लिखा, “लव यू,” कई लोगों ने दिल और फायर के इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं।

Related Post

नागरिक संशोधन कानून

बिहार में नहीं होगा लागू नागरिक संशोधन कानून, बीजेपी को नीतीश ने दिया बड़ा झटका

Posted by - December 15, 2019 0
पटना। बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने रविवार को साफ़ किया कि फ़िलहाल बिहार में एनआरसी लागू नहीं किया…