Chirag Shetty

चिराग शेट्टी मैच जीतते ही हुए शर्टलेस, विडियो हुआ वायरल

143 0

नई दिल्ली। भारत की पुरुष बैडमिंटन टीम ने रविवार को एकतरफा फाइनल में 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर पहली बार थॉमस कप (Thomas Cup) का खिताब जीतकर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा दिया। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) की दुनिया की आठवें नंबर की जोड़ी ने यादगार जीत दर्ज की। चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) और उनके जोड़ीदार सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी द्वारा मुहम्मद अहसन और केविन संजय सुकामुल्जो की टीम को हराने के बाद काफी खुश थे। पहले गेम में हारने के बाद चिराग और

सात्विकसाईराज ने लगातार जीत हासिल करते हुए भारत को बढ़त दिलाई। ऐतिहासिक जीत पर चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर सके और कोर्ट पर ही शर्टलेस सेलिब्रेशन करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सात्विक और चिराग शेट्टी (Chirag Shetty)की देश की शीर्ष पुरुष युगल जोड़ी ने इसके बाद प्रतिकूल हालात में शानदार वापसी करते हुए दूसरे गेम में चार मैच प्वाइंट बचाए और मोहम्मद अहसन और केविन संजय सुकामुल्जो की जोड़ी को 18-21 23-21 21-19 से हराकर भारत की बढ़त को 2-0 किया।

चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) के शर्ट उतारकर सेलिब्रेशन को देखकर लोगों को सौरव गांगुली याद आ गए। एक ट्विटर यूजर ने इसकी तुलना भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के लार्ड्स में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने पर बालकनी में खड़े होकर शर्टलेस सेलिब्रेशन से की है।

ट्विटर यूजर ने लिखा, ”खिताब के लिए बस एक जीत दूर……बहुत पहले हमने क्रिकेट में सौरव गांगुली शर्टलेस सेलिब्रेशन देखा था। अब चिरागशेट्टी ने बैडमिंटन में किया। कोई फर्क नहीं पड़ता कि खेल क्या है “आक्रामकता” स्थिर है …

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू की क्वींसलैंड में कार दुर्घटना से हुई मौत

भारतीय बैडमिंटन टीम के पहली बार थॉमस कप जीत से गदगद हुए PM मोदी, कहा- यह जीत युवा खिलाड़ियों को प्रेरित

नॉकआउट चरण में लय हासिल करने के लिए जूझ रहे लक्ष्य ने सबसे महत्वपूर्ण मुकाबले में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करते हुए पहले एकल मैच में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी एंथोनी सिनिसुका गिनटिंग को 8-21 21-17 21-16 से हराकर भारत को 1-0 की बढ़त दिलाई।

दूसरे एकल में श्रीकांत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता जोनाथन क्रिस्टी को सीधे गेम में 48 मिनट में 21-15 23-21 से हराकर भारत को 3-0 की विजयी बढ़त दिला दी।

IWL: इंडियन एरोज ने दर्ज की बड़ी जीत, माता रुक्मणी एफसी को दी करारी शिकस्त

Related Post

Jadeja

CSK vs RCB: तूफानी अर्धशतक जड़ने वाले जडेजा ने झटके तीन विकेट, बैंगलोर को मिली पहली हार

Posted by - April 26, 2021 0
ऩई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 19वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers…

भारत की दूसरी श्रेणी की टीम की मेजबानी करना अपमानजनक’, पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज ने कह दी यह बड़ी बात

Posted by - July 2, 2021 0
13 जुलाई से श्री लंका और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है।…