चिराग पासवान

चिराग पासवान बोले- एनडीए में बेहतर तालमेल के लिए कोऑर्डिनेशन कमेटी जरूरी

286 0

नई दिल्ली। लोकजन शक्ति पार्टी प्रमुख सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में बेहतर तालमेल के लिए संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। पासवान यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री को लेकर शिवसेना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग हो गई है। दिल्ली में एनडीए घटक दलों की बैठक के बाद उन्होंने कहा कि आज हमें शिवसेना की कमी खली है। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान सभी घटक दलों ने अपनी चिंताएं रखीं।

चिराग पासवान ने कहा कि गठबंधन के घटक दलों के बीच बेहतर तालमेल के लिए एनडीए संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एनडीए संयोजक या एक एनडीए कोआर्डिनेशन कमेटी बनाई जाए, ताकि समय-समय पर घटक दलों के बीच बातचीत हो सके। यह बातचीत न सिर्फ संसद सत्र के दौरान बल्कि बाकी समय में भी हो।

लता दीनानाथ मंगेशकर ग्रामोफोन रिकॉर्ड संग्रहालय में मिलेगा 7 हजार 600 गीतों का दुर्लभ संग्रह 

एलजेपी प्रमुख ने कहा कि यह चिंता की बात है कि पहले टीडीपी, फिर आरएलएसपी और अब शिवसेना ने एनडीए का साथ छोडा दिया है। संयोजक या एक एनडीए कोआर्डिनेशन कमेटी से गठबंधन की स्थिति बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि आगामी सत्र में सभी सहयोगी एक साथ मिलकर काम करेंगे और इस तरह की और बैठकें होनी चाहिए।

चिराग पासवान का यह बयान ऐसे समय में आया है जब झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी और एलजेपी के बीच सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनी। दोनों दल अलग-अलग चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। बता दें कि झारखंड चुनाव में एलजेपी बीजेपी से 6 सीटें मांग रही थी। बात न बनने के बाद एलजेपी ने बीजेपी के खिलाफ अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है।

Related Post

सौरभ सागर

मनुष्य को क्रोध पर काबू और क्षमा, समता का भाव रखना चाहिए : सौरभ सागर

Posted by - February 22, 2020 0
लखनऊ। संस्कार प्रणेता मुनि श्री सौरभ सागर जी महाराज यहियागंज जैन मन्दिर से सआदतगंज जैन मन्दिर के लिए शनिवार को…
shankarachary

महाकुंभ: हरिद्वार पहुंचे शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, कहा- अब सरकारी आदेश पर चलता है कोरोना

Posted by - April 3, 2021 0
हरिद्वार। कुंभ मेले में शामिल होने द्वारिका शारदा और ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती (Shankaracharya Swaroopanand Saraswati) भी हरिद्वार…
नीता कंवर सोढ़ा

राजस्थान : पाक से आई नीता को चार माह पहले मिली नागरिकता, अब लड़ रहीं है चुनाव

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। पूरे देश में जहां नागरिकता कानून CAA को लेकर विरोध और समर्थन में प्रदर्शन जारी है। वहीं पाकिस्तान…