चिराग पासवान

चिराग पासवान बोले- एनडीए में बेहतर तालमेल के लिए कोऑर्डिनेशन कमेटी जरूरी

510 0

नई दिल्ली। लोकजन शक्ति पार्टी प्रमुख सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में बेहतर तालमेल के लिए संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। पासवान यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री को लेकर शिवसेना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग हो गई है। दिल्ली में एनडीए घटक दलों की बैठक के बाद उन्होंने कहा कि आज हमें शिवसेना की कमी खली है। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान सभी घटक दलों ने अपनी चिंताएं रखीं।

चिराग पासवान ने कहा कि गठबंधन के घटक दलों के बीच बेहतर तालमेल के लिए एनडीए संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एनडीए संयोजक या एक एनडीए कोआर्डिनेशन कमेटी बनाई जाए, ताकि समय-समय पर घटक दलों के बीच बातचीत हो सके। यह बातचीत न सिर्फ संसद सत्र के दौरान बल्कि बाकी समय में भी हो।

लता दीनानाथ मंगेशकर ग्रामोफोन रिकॉर्ड संग्रहालय में मिलेगा 7 हजार 600 गीतों का दुर्लभ संग्रह 

एलजेपी प्रमुख ने कहा कि यह चिंता की बात है कि पहले टीडीपी, फिर आरएलएसपी और अब शिवसेना ने एनडीए का साथ छोडा दिया है। संयोजक या एक एनडीए कोआर्डिनेशन कमेटी से गठबंधन की स्थिति बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि आगामी सत्र में सभी सहयोगी एक साथ मिलकर काम करेंगे और इस तरह की और बैठकें होनी चाहिए।

चिराग पासवान का यह बयान ऐसे समय में आया है जब झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी और एलजेपी के बीच सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनी। दोनों दल अलग-अलग चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। बता दें कि झारखंड चुनाव में एलजेपी बीजेपी से 6 सीटें मांग रही थी। बात न बनने के बाद एलजेपी ने बीजेपी के खिलाफ अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है।

Related Post

pm modi

यह चुनाव हिस्ट्रीशीटर्स को बाहर रखने की हिस्ट्री बनाने का : पीएम मोदी

Posted by - February 4, 2022 0
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी को  कागजी और परिवारवादी  बताते हुए कहा कि…
जन अधिकार पार्टी

नाबालिग पीड़िता को न्याय में देरी पर जअपा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी

Posted by - January 18, 2020 0
लखनऊ। जन अधिकार पार्टी नाबालिग पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। जन अधिकार पार्टी की…