चिराग पासवान

चिराग पासवान बोले- एनडीए में बेहतर तालमेल के लिए कोऑर्डिनेशन कमेटी जरूरी

196 0

नई दिल्ली। लोकजन शक्ति पार्टी प्रमुख सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में बेहतर तालमेल के लिए संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। पासवान यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री को लेकर शिवसेना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग हो गई है। दिल्ली में एनडीए घटक दलों की बैठक के बाद उन्होंने कहा कि आज हमें शिवसेना की कमी खली है। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान सभी घटक दलों ने अपनी चिंताएं रखीं।

चिराग पासवान ने कहा कि गठबंधन के घटक दलों के बीच बेहतर तालमेल के लिए एनडीए संयोजक की नियुक्ति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एनडीए संयोजक या एक एनडीए कोआर्डिनेशन कमेटी बनाई जाए, ताकि समय-समय पर घटक दलों के बीच बातचीत हो सके। यह बातचीत न सिर्फ संसद सत्र के दौरान बल्कि बाकी समय में भी हो।

लता दीनानाथ मंगेशकर ग्रामोफोन रिकॉर्ड संग्रहालय में मिलेगा 7 हजार 600 गीतों का दुर्लभ संग्रह 

एलजेपी प्रमुख ने कहा कि यह चिंता की बात है कि पहले टीडीपी, फिर आरएलएसपी और अब शिवसेना ने एनडीए का साथ छोडा दिया है। संयोजक या एक एनडीए कोआर्डिनेशन कमेटी से गठबंधन की स्थिति बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि आगामी सत्र में सभी सहयोगी एक साथ मिलकर काम करेंगे और इस तरह की और बैठकें होनी चाहिए।

चिराग पासवान का यह बयान ऐसे समय में आया है जब झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी और एलजेपी के बीच सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनी। दोनों दल अलग-अलग चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। बता दें कि झारखंड चुनाव में एलजेपी बीजेपी से 6 सीटें मांग रही थी। बात न बनने के बाद एलजेपी ने बीजेपी के खिलाफ अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है।

Loading...
loading...

Related Post

पायल रोहतगी

पायल की गिरफ्तारी का भाजपा भी कर रही विरोध, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

Posted by - December 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस के द्वारा बीते कल गिरफ्तार कर लिया है। पायल…
राष्ट्रीय विज्ञान दिवस

पीएम मोदी के एक क्लिक पर 6 करोड़ किसानों के खाते में 12 हजार करोड़ रुपये पहुंचे

Posted by - January 2, 2020 0
कर्नाटक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार दो दिवसीय दौरे पर कर्नाटक पहुंचे हैं। तुमकुर में उन्होंने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की…
सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में कटौती

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में कटौती, आदित्य ठाकरे और अन्ना हजारे की बढ़ी

Posted by - December 25, 2019 0
मुंबई। पूर्व क्रिकेटर और पूर्व राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में महाराष्ट्र सरकार ने कटौती की है। बता दें…