मुख्यमंत्री योगी ने जनता दरबार में सुनी फरियाद

111 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने सोमवार को जनता दरबार लगाया। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से यहां पहुंचे फरियादियों की समस्याओं को सुना। निस्तारण करने के निर्देश दिए।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ मंदिर में लगाए गए जनता दरबार में फरियादियों की भारी भीड़ रही। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिन की शुरुआत अपने गुरुओं के आशीर्वाद लेने और गो-सेवा से हुई।

इसके बाद वे सीधे जनता दरबार पहुंचे। यहां भोर से भारी संख्या में फरियादी पहुंचे हुए थे। फरियादियों में महिलाओं की संख्या भी सैकड़ों में थी।

11 साल पुराना पुल भरभरा कर गिरा

जनता दरबार मे पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। कई अधिवक्ता भी यहां पहुंचे थे और अपने से जुड़े फरियादियों की समस्याओं को कानून के आलोक में समझाने का प्रयास कर रहे थे। हर फरियादी को एक-एक कार सुनने के बाद उनकी समस्याओं से लिखी शिकायती पत्रों को अधिकारियों को थामते रहे और समस्या निस्तारण शीघ्र करनेका निर्देश देते रहे।

इस दौरान एडीजी अखिल कुमार, डीएम विजय किरण आनंद, एसएसपी डॉ विपिन ताडा आदि मौजूद रहे।

Related Post

दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा : हाईकोर्ट बोला- भड़काऊ भाषणों देनेे वालों पर दर्ज हो एफआईआर

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून(सीएए) को लेकर उत्तरपूर्वी दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में हिंसा भड़की। इसमें शामिल लोगों पर प्राथमिकी…