शार्लीज थेरॉन

पिता की हत्या पर पहली बार बोलीं शार्लीज थेरॉन, इस वजह से मां ने मारी गोली

566 0

नई दिल्ली। अपने अभिनय से लाखों दिलों की जीतने वाली हॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन अपने पिता की हत्या पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें यह बात बताने में कोई शर्म नहीं है कि जब वह 15 साल की थीं तो मां ने उनके शराबी पिता की हत्या कर दी थी। अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शार्लीज थेरॉन ने हाल ही में अपनी फिल्मी सफर और निजी जिंदगी के बारे में बात की है।

शार्लीज थेरॉन ने कहा कि कि ये घटना जून 1991 की है, जब मैं केवल 15 साल की थीं

शार्लीज थेरॉन ने कहा कि कि ये घटना जून 1991 की है। जब मैं केवल 15 साल की थीं। शार्लीज थेरॉन ने बताया कि उनके पिता को शराब की लत थी। वह अपने पिता को बस इसी लत की वजह से ही जानती हैैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता हर समय बीमार रहते थे और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी शराब पीने में निकाल दी थी। यह स्थिति मेरे परिवार के लिए काफी परेशानी से भरी थी।

‘छपाक’ ट्रेलर रिलीज होने के बाद एसिड अटैक पीड़िता फिल्म के मेकर्स से हुई नाराज 

शार्लीज थेरॉन ने बताया कि मां के साथ हुई घटना को याद करते हुए कहा कि जब ये घटना हुई तो मेरे पिता चलने की हालत में नहीं थे। मैं और मेरी मां अपने बेडरूम में थे और हम दोनों दरवाजे को बंद कर दिया और उसेके पीछे खड़े हो गए थे। ताकि मेरे पिता हमारे बैडरूम का दरवाजा न खोल सकें। उन्होंने दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं खोल पाये। तो उन्होंने दरवाजे में गोली के चला दी। उन्होंने दरवाजे पर तीन फायर मारे। शुक्र है कि तीनों में से एक भी गोली मुझे या मेरी मां को नहीं लगी।

इसके बाद आत्मरक्षा के लिए मेरी मां ने पिता को गोली मार दी। बता दें कि उनके पिता द्वारा तीन गोलियां चलाने के बाद मां ने उन पर गोली चलाई थी। कोर्ट ने इस हत्या को आत्मरक्षा करार दिया था। बता दें कि शार्लीज थेरॉन ने हॉलीवुड की मॉन्स्टर, द लाइफ एंड डेथ ऑफ पीटर सेलर्स और हैनकॉक जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Post

कांग्रेस ने एक बार फिर गैर भरोसेमंद और धोखेबाज होने का दे दिया प्रमाण – मायावती

Posted by - September 17, 2019 0
लखनऊ डेस्क। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर आज यानी मंगलवार को एक बार फिर हमला बोला है उन्होंने ट्वीट…
तीन दिन में पोर्ट होगा मोबाइल नंबर

अब तीन दिन में पोर्ट होगा मोबाइल नंबर, ट्राई की नोटिस जारी

Posted by - December 10, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने संशोधित मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) प्रक्रिया के लिए मंगलवार को सार्वजनिक नोटिस…
राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले- ‘यस नहीं, नो बैंक’, मोदी के विचारों ने अर्थव्यवस्था को किया चौपट

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। वित्तीय संकट से जूझ रहे Yes Bank पर भारतीय रिजर्व बैंक ने पैसे निकालने की ऊपरी सीमा निर्धारित…
तुलसी वाला दूध

अगर आप इन बिमारियों से हैं परेशान, रोजाना तुलसी वाले दूध का करें सेवन

Posted by - March 25, 2019 0
डेस्क। सेहत अच्छी रहे ऐसा कौन नही चाहता हैं। अच्छी सेहत हर व्यक्ति की ख्वाइस होती है। इसके लिए व्यक्ति बहुत…