चोरी बाइक समेत आरोपित गिरफतार

42 0

ठाकुरगंज पुलिस ने चोरी के आरोप में एक आरोपित को गिरतार किया है। आरोपित के कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि बरामद हुए मोटरसाइकिल चोरी की है।
थाना प्रभारी ठाकुरगंज ने बताया कि शुक्रवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपित की गिरतारी के लिए इलाके में स्थित हरिनगर चौराहे के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। चौराहे के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगा।

कानपुर में फर्जी शस्त्र लाईसेंस के जरिये बड़े पैमाने पर असलहे खरीदने का मामला

इस पर पुलिस टीम ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम हरिनगर नियर प्लास्टिक फैक्ट्री निवासी शिवम कश्यप बताया है। आरोपित के कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि बरामद हुई बाइक चोरी की आरोपित ने इलाके से ही बरामद हुई मोटरसाइकिल चोरी की थी। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपित को जेल रवाना किया है।

Loading...
loading...

Related Post

Ramesh Pokhriyal Nishank

मैकाले की शिक्षा नीति से देश को मिलेगी निजात : मानव संसाधन विकास मंत्री

Posted by - March 6, 2021 0
लखनऊ। यूपी की राजधानमी लखनऊ में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) ने नई शिक्षा…
Priyanka in Mathura Kisan Mahapanchayat

कहीं गोवर्धन पर्वत को बेच न दे सरकार,बचा के रखना: प्रियंका गांधी

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिले के हाईवे थाना क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय…
ramayan sangrhalay

बाराबंकी के रामसनेही घाट पर होगी रामायण संग्रहालय और सांस्कृतिक केंद्र की स्थापना

Posted by - April 5, 2021 0
लखनऊ। रामायण संग्रहालय और सांस्कृतिक (Ramayana Museum And Cultural Center) केंद्र बनाने के लिए संस्कृति विभाग को बाराबंकी जिले के…