JMLU

जामिया मिलिया इस्लामिया में प्रवेश परीक्षा की डेट में हुआ बदलाव

309 0

नई दिल्ली। जामिया मिलिया इस्लामिया (JMLU) ने स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षाओं का संशोधित कार्यक्रम शनिवार को जारी किया। इसके तहत प्रवेश परीक्षा जून के दूसरे सप्ताह से शुरू होगी।

गैर-सीयूईटी पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षा दो जून से शुरू होने वाली थी लेकिन नई अधिसूचना के मुताबिक, प्रवेश परीक्षाएं 11 जून से शुरू होंगी।

जामिया मिलिया इस्लामिया (JMLU) ने फॉर्म भरने की अंतिम तिथि बढ़ाई

विश्वविद्यालय ने प्रवेश परीक्षाओं की संशोधित तारीखों के साथ जारी अधिसूचना में कहा कि सीयूईटी के फॉर्म भरने की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने और सीबीएसई की नियमित परीक्षाओं को देखते हुए कुलपति नजमा अख्तर ने प्रवेश परीक्षाओं की तारीखों में परिवर्तन की अनुमति दे दी है।

प्रदेश में की जाएगी स्किल यूनिवर्सिटी की स्थापना

अधिसूचना के मुताबिक, विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए 126 प्रवेश परीक्षाएं लगभग एक महीने में आयोजित की जाएंगी। परीक्षाएं आठ जुलाई को संपन्न होंगी।

जामिया ने शुक्रवार को सभी स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 25 मई तक बढ़ा दी थी।

UPTET 2021 के सर्टिफिकेट जारी करने पर लगी रोक, जानें पूरा मामला

Related Post

Yogi

माध्यमिक शिक्षा परिषद ने 100 वर्षों में सबसे पहले परीक्षाफल घोषित करने का बनाया कीर्तिमान

Posted by - April 25, 2023 0
लखनऊ। रिकॉर्ड समय में नकलविहीन परीक्षा कराने के बाद योगी सरकार (Yogi Government) ने एक और बड़ा कीर्तिमान कायम करते…
UGC action on Sharda University

परीक्षा में हिंदुत्व, फासीवाद के बीच समानता वाले सवाल पर UGC एक्शन में

Posted by - May 10, 2022 0
नई दिल्ली। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय (Sharda University) से कथित तौर पर…